करनाल- इंस्टाग्राम पर रील बनाकर डालने वाले 3 छात्र गिरफ्तार

0
600
करनाल- पुलिस ने 3 रील बनाने वाले छात्रों को गिरफ्तार किया है यह छात्र इंस्टाग्राम पर अवैध देसी कट्टे के साथ अपनी पोस्ट डालने के आरोपी हैं l कुछ समय पहले इनकी अवैध हथियार के साथ फोटो वायरल हो रही थी, जिस पर जिला पुलिस द्वारा थाना रामनगर में मुकदमा नंबर 303 दिनांक 13.07.2024 धारा शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी । इसके बाद एस.पी.मोहित हांडा ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए।
पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है एक को नाबालिग पाने के बाद उसे तुरंत किशोर न्याय बोर्ड के सम्मुख पेश किया, जहां से उसे बोस्टल जेल अंबाला भेज दिया गया व दूसरे आरोपी को  अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है । आरोपी  ने पूछताछ पर अपने एक अन्य साथी जो यू .पी. का रहने वाला है के संबंध में खुलासा किया। पुलिस टीम द्वारा मुख्य आरोपी को भी यू.पी. से गिरफ्तार किया गया , जिसके कब्जे से पुलिस ने अवैध देसी कट्टा बरामद किया है ।
इस संबंध में निरीक्षक संदीप सिंह ने बताया कि तीनों आरोपी आई.टी.आई. के विद्यार्थी हैं और यह तीनों आरोपी सोशल मीडिया पर रील बनाने व अन्य छात्रों में अपना टशन बनाने के लिए देसी कट्टा अपने पास रखते थे। उन्होंने बताया कि आज आरोपी को अदालत के सामने पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा व रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ कर पता लगाया जाएगा कि वह इस हथियार को कहां से लेकर आया था और उसमें उसके साथ और कौन-कौन शामिल है।