करनाल-मुख्यमंत्री नायब सैनी ने चुनाव के ऐलान के बाद कहा , हमारी पूरी तैयारी, बड़े बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे

0
101

रिपोर्ट -मैनपाल कश्यप /इंद्री :मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने आज करनाल के इंद्री में जन आशीर्वाद रैली में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। रैली के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा हरियाणा प्रदेश में चुनावी की तारीख के ऐलान पर कहा कि वे इसका स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि चुनावों को लेकर हमारी पूरी तैयारी है। पिछले 10 वर्षों से हमारी सरकार मिशन मोड में काम कर रही थी और आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम हरियाणा में बड़े बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे।

मुख्यमंत्री ने सभी दलों से यह अपील करते हुए कहा कि हम सब मिलकर भाईचारे के साथ शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव को संपन्न करेंगे और अक्टूबर में नई सरकार का गठन होने के बाद एक बार फिर प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे।
एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि उन्हें लगता है कि जम्मू कश्मीर में असेंबली के चुनाव थे, इस चुनाव के साथ ही आयोग ने हरियाणा में भी चुनावी तारीखों का ऐलान किया है। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि उनकी चुनाव के लिए पूरी तैयारी है और किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। पिछले 10 वर्षों में हमने जनता के लिए अगाध काम किए हैं और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बिना भेदभाव के हरियाणा प्रदेश को आगे ले जाने का काम किया है और आगे भी इस गति को जारी रखेंगे।