रजनीकांत ने ‘बाहुबली-2’ के रिव्यू में कही ऐसी बात, सुन-सुनकर गदगद हुए राजामौली

0
150

सुपरस्टार रजनीकांत ने एसएस राजामौली की बाहुबली-2 देखी और कहा कि यह भारतीय सिनेमा का गौरव है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘बाहुबली 2’ भारतीय सिनेमा का गौरव है. उन्होंने राजामौली को भगवान का बच्चा बताते हुए उन्हें सलाम किया और फिल्म को मास्टपीस करार दे दिया. रजनीकांत से ऐसी प्रतिक्रिया पाकर राजामौली भी बहुत खुश हुए. फूले नहीं समाए. उन्हें लगा जैसे खुद भगवान ने अपना आशीर्वाद दिया हो. राजामौली ने भी ट्वीट करके रजनीकांत का शुक्रिया अदा किया

उल्लेखनीय है कि ‘बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन’ ने पहले ही दिन इतिहास रच दिया है. बॉलीवुड की फिल्‍में जहां अपनी कमाई के आंकड़े को 100 करोड़ तक पहुंचाने की कोशिश में लगी रहती हैं, वहीं इस फिल्‍म ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले ही दिन कमाई के इस जादुई आंकड़े को पार कर लिया है. ‘बाहुबली 2’ का पहले दिन का कलेक्‍शन 100 करोड़ से पर निकल गया है जो बॉलीवुड के इतिहास में किसी भी फिल्‍म की पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड है.

निर्देशक राजामौली की इस बहुप्रतिक्षित फिल्‍म को देशभर में 8,000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया था. ‘बाहुबली 2’ को लेकर लोगों के बीच की उत्‍सुकता को लेकर यह तो तय ही था कि यह फिल्‍म काफी कमाल दिखाने वाली है और इसके पहले ही दिन यह कर भी दिखाया.