हिसार गुड़िया प्रकरण – पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

0
156

हिसार – गुड़िया प्रकरण में पुलिस ने छह दिन बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया लेकिन उसकी पहचान छिपाने का प्रयास किया।  शुक्रवार सुबह के वक्त एसआइटी की टीम आरोपी को घटनास्थल पर निशानदेही के लिए ले गई थी l  परिजनों के अनुसार पकड़ा गया आरोपी उनका पड़ोसी एक पैर से दिव्यांग सोमपाल है। वह नशेड़ी है और असामाजिक गतिविधियों में संलिप्त रहा है।

वारदात की रात भी उसने नशा किया हुआ था l  बता दें कि मृतका के परिवार ने वारदात के बाद सोमपाल पर शक जाहिर किया था। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड लिया है। इस मामले में सोमपाल के अलावा एक और आरोपी के नाम की चर्चा हुई थी। उसकी संलिप्तता है या नहीं, उसको लेकर खुलासा होना बाकी है। वहीं, पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट की धारा भी जोड़ दी है।

एसआइटी की टीम ने आरोपी सोमपाल का मेडिकल करवाया और सैंपल लेकर इन्हें फोरेंसिक लैब में भेज दिया l उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। एसपी हिसार मनीषा चौधरी का कहना है कि आरोपी से रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की जाएगी। इस मामले में ठोस सबूत जुटा रहे हैं। हर एंगल से जांच कर रहे हैं ताकि सच्चाई सामने ला सकें। प्रारंभिक जांच में आरोपी ने घिनौने कांड को अंजाम देने की बात को कबूला है।