करनाल – करनाल पुलिस द्वारा किए गए प्रैशर हार्न प्रयोग करने वालो के 74 चालान

0
254
करनाल – पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भौरिया ने बताया कि आज प्रबंधक थाना यातायात निरीक्षक शमशेर सिंह द्वारा अपनी टीम के साथ तरावड़ी क्षेत्र में हाईवे पर नाकाबंदी करके वाहनों की चैकिंग करते समय यातायात अधिनियम के नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों के चालान किए गए। इस दौरान मुख्य रूप से प्रैशर हार्न का प्रयोग करने वाले वाहन चालकों के चालान किए गए। पुलिस टीम द्वारा अब तक प्रैशर  हार्न का प्रयोग करने वाले कुल 74 वाहन चालकों के चालान किए गए।
इसके अलावा यातायात पुलिस टीम के द्वारा नई पुलिस लाईन स्थित डी.ए.वी. पुलिस पब्लिक स्कूल का दौरा किया। जहां पर उन्होंने स्कुल की बसों का निरीक्षण किया व स्कुल की प्रधानाचार्य श्रीमति सुमिता अरोड़ा से मुलाकात कर स्कुल बसों की फाईलें चैक की। टीम के सदस्यों द्वारा बसों पर चालकों व परिचालकों के रूप में कार्य कर रहे कर्मचारीयों को बस चलाते समय वर्दी पहनने व  प्रैशर हार्न का प्रयोग न करने और अन्य यातायात नियमों की पालना करने के निर्देश दिये।
इसके अतिरिक्त प्रबंधक थाना यातायात द्वारा अपनी टीम के साथ मेरठ रोड़ करनाल पर भी नाकाबंदी करके  प्रैशर हार्न का इस्तेमाल करने वाले वाहन चालकों के चालान किए।