करनाल में भारतीय जनता पार्टी द्वारा तिरंगा यात्रा का आयोजन

0
193

करनाल –  सोमवार करनाल  में  को भारतीय जनता पार्टी द्वारा करनाल में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया । मुख्यमंत्री के ओएसडी अमरेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन और भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द,बीजेपी के युवा जिलाध्यक्ष मुकेश अरोड़ा के नेतृत्व में यह यात्रा सैक्टर-6,7, निर्मल कुटिया, ठडी सडक़ से होते हुए शहर के कई मार्गों पर पहुंची जहां पर शहरवासियों द्वारा झंडा यात्रा का खुलकर स्वागत किया गया।
ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि यह यात्रा स्वतंत्रता संग्राम के सेनानियों की याद में निकाली गई है। इस यात्रा का मुख्य उद्धेश्य उन वीर शहीदों को याद  करना है जिन्होंने देश की आन-बान और शान के लिए अपना सबकुछ न्यौछावर कर दिया। इस यात्रा से सीख लकेर देश और समाज सेवा के क्षेत्र में आगे बढऩे की जरूत है । मोटरसाईकिल पर तिरंगा यात्रा निकाल रहे ओएसडी अमरेन्द्र सिंह,जगमोहन आनन्द सहित सभी का फूल मालाओं से स्वागत किया गया।
इस मौके पर जगमोहन आनन्द ने कहा कि समाज सेवा हम सबका सांझा दायित्व है जिससे हमें मिलजुल कर निभाना चाहिए। समाज के हर वर्ग में तिरंगा यात्रा को लेकर भारी जोश है। हम अपना 71वां स्वतंत्रता दिवस समारोह मना रहे हैं इस मौके पर देश के लिए कुछ नया करने का संकल्प लेना चाहिए। इस अवसर पर युवा जिलाध्यक्ष मुकेश अरोड़ा ने कहा कि देश और समाज -सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है जिसका हमें निर्वाह करते रहना चाहिए।
इस मौके पर वीर विक्रम कुमार, मानवपुरी, राजेन्द्र राणा, भगवानदास अग्गी, अशोक भंडारी, योगेन्द्र राणा, प्रवीन लाठर् मनमीत बावा, दीपक गुप्ता,वीरेन्द्र चौहान, शमशेर नैन, राज सिंह, जनक पोपली सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उन्होंने अमर शहीद मदन लाल ढिंगड़ा की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करके श्रद्धांजलि दी।