पंचकूला – एनएसयूआइ का सीएम के खिलाफ प्रदर्शन

0
161

पंचकूला – आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और नारेबाजी की l  मुख्यमंत्री शुक्रवार को पंचकूला स्थित राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में युवा दिवस पर सीधा संवाद कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे l  एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं ने बताया कि वह युवाओं को 9000 रुपये बेरोजगारी भत्ता न देने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।  इसके बाद पुलिस उन्हें घसीटते हुए ले गई और हिरासत में ले लिया।

एनएसयूआई के प्रधान बुद्धिराजा ने सरकार पर धक्केशाही का आरोप लगाया और  कहा कि सरकार युवाओं के लिए कुछ भी करने में सक्षम नहीं है और अपनी मांग उठाने वालों को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बेरोजगारों को नौ हजार रुपये भत्ता देने का एलान किया था, लेकिन अभी तक उसने इस घोषणा को अमलीजामा नहीं पहनाया है।
मुख्यमंत्री जैसे ही ऑफिस की ओर जाने लगे ,ऑफिस के रास्ते में पहले से ही मौजूद एनएसयूआई के कुछ कार्यकर्ता सीएम से करीब 50 मिनट की दूरी पर नारेबाजी कर रहे थे। हैरानी की बात यह है कि मौके पर मौजूद करीब 200 से ज्यादा पुलिसकर्मी उन कार्यकर्ताओं को हंगामा करने से रोक नहीं पाए । उन्होंने बताया कि वह सीएम से मिलने के लिए सुबह करीब 10 बजे आए थे, काफी कोशिश के बावजूद सीएम के साथ संवाद करने के लिए भीतर नहीं जाने दिया गया।