सोनीपत – अज्ञात बदमाशों ने दो सगे भाइयों को मारी गोली मौके पर ही मौत

0
156
रिपोर्ट – सुरेन्द्र / सोनीपत – सोनीपत के हलालपुर गांव में परचून की दुकान पर बैठे दो सगे भाइयों को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी । मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया । सोमवार शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
गांव हलालपुर निवासी आशीष और हिमांशु ने अपने गांव में परचून की दुकान कर रखी थी रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने दोनों भाइयों को दुकान पर गोलियों से भून दिया वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है । सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
परचून की दुकान पर हुई दो सगे भाइयों की मौत के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है । बारिश के कारण दुकान पर आए अज्ञात बदमाशों को किसी ने नहीं देखा । पुलिस बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। राजीव प्रभारी खरखोदा थाना ने बताया कि हलालपुर गांव में दो सगे भाइयों को गोली मारने की सूचना मिली थी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया है ।सोमवार सुबह से होगा पोस्टमार्टम करवाया जाएगा पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है । प्रारंभिक जांच में युवकों की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं बताई जा रही है।