हरियाणा में शंखनाद और वैदिक मंत्रों से किया गया भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह का स्वागत

0
193

रोहतक –  भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने तीन दिन के हरियाणा के दौरे पर पहुंच गए हैं। वह तीन दिन रोहतक में रहकर हरियाणा मेें भाजपा की राजनीति को नई दिशा  देंगे। वह राेहतक के तिलयार पर्यटक स्‍थल पर पहुंचे तो उनका जोरदार स्‍वागत किया गया। दिल्‍ली से बहादुरगढ़ में प्रवेश के बाद में उनका अाठ स्‍थानों पर स्‍वागत किया गया। बहादुरगढ़ में हरियाणा में प्रवेश पर उनका शाही स्‍वागत हुआ।

मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल, प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष सुभाष बराला सहित सभी मंत्रियों और नेताओं ने उपकी आगवानी की। इसके बाद अमित शाह बादली पहुंचे अौर वहां भी उनका शानदार स्‍वागत किया गया। इसके बाद वह सांपला होते हुए रोहतक पहुंचे। रास्‍ते में जगह-जगह लोगों ने भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष का स्‍वागत किया। अमित शाह के काफिले के आगे भाजपा के युवा कार्यकर्ता बाइकों पर चल रहे थे।

बहादुरगढ़ से लेकर रोहतक तक आठ स्थानों पर अमित शाह का भव्य स्वागत किया गया। रोहतक के खेड़ी साध से युवा मोर्चा की अगुवाई में रोड शो किया। शाह का स्वागत में शंखनाद और वैदिक मंत्रों से किया गया। उनका राेहतक में तिलियार में भी शानदार स्‍वागत किया गया। शाह पार्टी कार्यालय में ई-लाईब्रेरी का उद्घाटन करेंगे। रोहतक शहर में उनके रोड शो का भी आयोजन होगा। अमित शाह के तीन दिन में 27 कार्यक्रमों में शामिल होंगे और 17 बैठकें करेंगे।

बहादुरगढ़ में अमित शाह के स्‍वागत में पंजाब के शाही बैंड भी मौजूद था। बहादुरगढ़ से रोहतक तक सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम किए गए हैं। राज्‍य के वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी सुरक्षा प्रबंधों पर निगाह रख रहे हैं। मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल, भाजपा के प्रदेश प्रधान सुभाष बराला स‍हित  सभी वरिष्‍ठ नेताओं ने गुलदस्‍ता देकर अमित शाह का स्‍वागत किया।  इसके बाद वह रोहतक की ओर रवाना हो गए। उनका बादली में भी शानदार स्‍वागत किया गया और इसके बाद उनका काफिला सांपला की ओर बढ़ गया। वहां भी उनका भव्‍य स्‍वागत किया गया। अमित शाह अपनी सफारी कार में सवार थे और रास्‍ते में लोगों का अभिवादन स्‍वीकार कर रहे थे। उनके साथ भाजपा के झंडे लगे सैकड़ों गाडियों का काफिला था। पूरा रास्‍ता भाजपा के झंडे से अटा पड़ा है और काफी संख्‍या में लोग सड़क के किनारे खड़े होकर अमित शाह का स्‍वागत कर रहे थे।  बाद में वह रोहतक के ति‍लियार पर्यटक स्‍थल पर पहुंचे।