खतरनाक वीडियो बनाने के शोक ने जान ले ली

0
349

यमुनानगर – कभी सेल्फी लेने का शोक और कभी वीडियो बनाने का शोक किस कदर खतरनाक हो सकता है इस बात से पता चलता है l  एक खतरनाक हादसा हुआ कि आज यमुनानगर रेलवे स्टेशन के समीप पश्चिमी यमुना नहर के पुल पर जनशताब्दी ट्रेन से रेस लगाकर पुल पार कर रहे दो युवकों की जान चली गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ये दोनों ट्रेन से पहले पुल क्रॉस करने की चाह में भागते हुए वीडियो भी बना रहे थे। देखने में लगा कि पुल क्रॉस कर लिया होगा , मगर नहीं उसी वक्त ट्रेन से कट गए। पुलिस ने बरामद टूटे मोबाइलाें से ही  दोनों युवको की पहचान की है l इन दोनों की पहचान फर्कपुर के रहने वाले सूरज और विष्णु के रूप में हुई है।

घटना के बाद इनमें से एक की डेड बॉडी पुल से करीब 20 मीटर तो दूसरे की 50 मीटर दूर मिली है। इनके मोबाइल के जरिए  यह भी पता चला है कि दोनों दोस्त घर से घूमने की कहकर बाहर  निकले थे और यहां रेलवे  ट्रैक पर पहुंच गए।

प्रत्यक्षदर्शियों और रेलवे पुलिस का कहना है कि पुल पर अगर रेलगाड़ी आती है तो सिंगल ट्रैक होने की वजह से बचने का कोई रास्ता नहीं है। इसी के चलते पहले भी हादसे हो चुके हैं। पहले भी एक बार इस पुल पर दो जानें जा चुकी हैं।

एसएचओ रेलवे थाना सुरेश कुमार का कहना है कि अभी तक की जानकारी के मुताबिक पश्चिमी यमुना नहर के पुलिस ट्रेन के आगे भागने का वीडियो बनाने की कोशिश में दो युवक अपनी जान गवा बैठे हैं। इनके टूटे हुए मोबाइल के सहारे से दोनों की पहचान की गई है।  पूरी जांच करने के बाद ही सच पता लगेगा l