अजमेर – व्यापारियों ने काले झंडे हाथों में लेकर निकाला मौन जुलूस

0
183
किशोर सिंह /अजमेर – कचहरी रोड से साईन बोर्ड हटाने व नया बाजार  के दुकानो ने लीज के मामले को लेकर आज व्यापारियो ने संयुक्त रूप से एक विशाल मौन जुलूस निकाला  जिसमें व्यापारी लोग अपने हाथों  में काले झंडे लेकर चल रहे थे।
व्यापारियों का नेतृत्व कर रहे व्यापारिक एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहन लाल शर्मा ने बताया कि अजमेर में दुकानो के बाहर लगे साईन बोर्ड व लीज को लेकर प्रदर्षन किया और व्यापारियों ने कहा कि एडीए अध्यक्ष शिव शंकर हेडा ने सिर्फ आश्वासन के अलावा हमें और कुछ नही दिया है। लिखित में हमारे पास कोई लीज बढाने के आदेश नही है।
बीच सडक में बैरिकैटिग लगा रखी है, जिससे यातायात का दबाव ओर बढ गया  है। जिस को लेकर आज हम ने मौन जुलूस निकाला है। व्यापारियो का पहले प्रतिनिधि मंडल कलेक्टर से आरती डोगरा से मिला और फिर नगर निगम गया था। हमारा प्रतिनिधि मंडल व्यापार महासंघ के साथ अधिकारी से मिला जहा से हमे यह जवाब मिला कि हमे सरकारी आदेश मिले और हम उसकी पालना कर रहा हूं और जो हमे करना है हम कर रहे है।
मोहन लाल नेता ने चेतावनी दी है कि अगर हमारी मांगे नही मानी जाती है तो हम अजमेर बंद करवायेगे। आज तो हमने केवल काले झंडे लेकर ही मौन जुलुस निकाला है।