कूलर नहीं खिसकाया तो बाप-बेटे को गोली मार दी

0
177

नई दिल्ली – बुधवार को नजफगढ़ के नांगली सकरवती गांव में एक ढाबे के मालिक और उसके बेटे को गोली मार दी गई। गोली मारने वाले आरोपी इसलिए भड़क गए क्योंकि पिता और बेटे ने कूलर खिसकाने से इनकार कर दिया था। बदमाश गोली मारकर भाग गए लेकिन उनमे से एक को पुलिस ने रात में पकड़ लिया। ढाबे के मालिक की तो मौके पर ही मौत हो गई और बेटे की इलाज  के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

घटना रात 10 बजे की है। श्याम वर्मा अपने बेटे के साथ बस स्टॉप के पास ‘संगीता होटल’ नाम से एक ढाबा चलाता था। रात करीब 9.30 बजे दो बाइक पर 5 लोग आए। उन्होंने मयंक से खाना लगाने को कहा। जब वेटर ने उन्हें रुकने को कहा तो वे गली गलोच पर उतारू हो गए , बदमाशों ने फिर वर्मा से कूलर उनके नजदीक रखने को कहा। वर्मा ने यह कहते हुए इनकार कर दिया क्योंकि ढाबे में और भी लोग बैठे हैं। यह सुनकर उनमें से एक उठा और उसने कूलर को लात मार दी तो कूलर गिर गया ।

इसी बहस में उनमें से एक ने मयंक की गर्दन में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर वहां भगदड़ मच गई । गोली का आवाज सुनकर वह दौड़कर बाहर आए और उन्हें रोकने की कोशिश करने लगे। वर्मा के सिर पर गोली मार दी गई। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोप से अन्य हमलावरों के बारे में पता लगा रही है l