गुजरात के पर्यटकों ने नैनीताल में क्या कहा

0
146

कान्तापाल/नैनीताल  – गुजरात चुनाव घोषित होने के बाद उत्तराखण्ड के नैनीताल में दीवाली की छुट्टियां मनाने पहुंचे गुजरात के पर्यटकों का वहाँ की सरकार और उनके सपनों की सरकार के बारे में क्या कहना है जरा आप भी सुनिए । ये लोग 20 वर्षों से लगातार सत्ता में बनी भा.ज.पा.को कैसा मानते हैं, इन्हें आज की सरकार कैसी चाहिए? जरा आप भी जानिए इन गुजराती पर्यटकों की जुबानी ।

पर्यटक रोहित खंडेलवाल का कहना है कि इस बार भी बीजेपी की ही सरकार जीतेगी। उनका का मानना है कि गुजरात की जनता बीजेपी सरकार ने कार्य से सहमत है और इस चुनाव में भी बीजेपी की सरकार जीतेगी।
वहीं भूपेंद्र भटोरिया ने कहाँ कि ये कहना मुश्किल होगा कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा, लेकिन नरेंद्र मोदी द्वारा भ्रस्टाचार खत्म करने की बात पूरी तरह से सही नही हुई है जिस कारण बीजेपी को इस चुनाव में टक्कर जरूर मिलेगी।
गुजरात से नैनीताल घूमने आए यश पलड़िया का कहना है कि नरेंद्र मोदी के लगातार हो रहे गुजरात दौरों से ये प्रतीत होता है कि उनकी सरकार असफल हुई है और मोदी गुजरात के ही नही पूरे देश के प्रधानमंत्री है। कहा कि गुजरात में बीजेपी सरकार के लिए कोई कार्य नही किए है और इसबार वही सरकार जीतेगी जो युवाओ को रोजगार दे और बेरोजगारों को भी भत्ता मिले और इस चुनाव में बीजेपी को हार मिलेगी।
दरअसल आज चुनाव आयोग ने गुजरात में आगामी चुनावों की घोषणा कर दी है । वहां दो चरणों में चुनाव होंगे । पहले चरण का मतदान 9 दिसंबर को जबकि दूसरा मतदान 14 दिसंबर को सम्पन्न होगा । मतगणना के लिए 18 दिसंबर की तिथि को रखा गया है ।