गौरक्षा के नाम पर हिन्दु महा सभा के गौ रक्षको का बवाल

0
196

कान्तापाल/ नैनीताल  – नैनीताल के भीमताल के पास खुटानी गाॅव में गौरक्षा के नाम पर हिन्दु महा सभा के गौ रक्षको का बवाल मचाने का मामला सामने आया है,,, जिस्से गाॅव के ग्रामीण डरे हुए है और दहशत मे है। देश में गौ रक्षा के नाम पर बवाल मचाने वालो पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी कार्यवाही करने और मामले को गंभीरतI से लेने के आदेश दिए थे,, जिसके बाद भी गौ रक्षा के नाम पर बवाल थमने का नाम नही ले रहा है।

भीमताल के पास खुटानी गाॅव में कुछ लोगो ने सडको में घुमने वाली आवारा गायों  और बैलों  को गौशाला खोल कर पाला जा रहा था,, , जिसमें से कुछ दिन पहले एक गाय की बिमारी के चलते मौत हो गई,,,, गाय पालने वाले किशन सिह और मोहन जोशी का कहना है उनको सडक के किनारे अद्धमरी हालत में एक गाय मिली जिसको उनके और गाॅव वालो के द्धारा कन्धो में उठा कर अपने घर लाए जिसके बाद उसके उपचार के लिए पशु चिकित्सालय से डाक्टर भी लाए गए और लंबे समय के बाद गाय की मौत हो गई,,   और गाय की मौत के बाद हल्द्वानी  से कुछ लोग जो अपने आप को हिन्दु महा सभा के बता रहे थे वो गाॅव में आए और उन्होने गाॅव में लोगो को डराया और गौशाला को अवैध कह कर उनको डराना धमकाना शुरू कर दिया और मामला शान्त करने के लिए पैसो की माॅग की।

गाॅव मे गायो की देख रेख करने वाली महिलाओ का कहना है की जब से हिन्दु महा सभा के लोग उनके गाॅव मे आए है तब से उनको डर लग रहा है और वो काम भी नही कर पा रही है साथ ही गाॅव वालो ने हिन्दु महा सभा पर डराने धमकाने का आरोप लगाते हुए अपनी जान को खतरा बताया है और प्रशासन से अपनी सुरक्षा की भी माग की है।
मामले में हिन्दु महा सभा के प्रशान्त अग्रवाल ने विकाश भवन में जम कर नारे बाजी की और गौशाला संचालको से मिली भगत की बात कही है साथ ही गौशाला के संचालको की गिरफतारी की माॅग की है।