जिस दिन मेरी पुत्री नर्मदा जन्मी तब से मैंने पीछे पलटकर नहीं देखाः गोविंदा

0
182
भोपाल/डिंडोरी – मेरी बेटी का नाम भी नर्मदा है और जिस दिन मेरी पुत्री नर्मदा जन्मी तब से मैंने पीछे पलटकर नहीं देखा। यह कहना है बॉलीवुड के हीरो नंबर-1 गोविंदा का। नर्मदा सेवा यात्रा में शामिल होने के लिए एक्टर गोविंदा और जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट सोमवार को सड़क मार्ग से होते हुए भोपाल से डिंडोरी पहुंचे थे।
यहां सीएम शिवराज सिंह चौहान और नर्मदा सेवा यात्रा से जुड़े लोगों ने गोविंदा और जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट का स्वागत किया। कार्यक्रम को संबोधित करने जैसे ही गोविंद माइक पर आए भीड़ में बैठे उनके फैंस ने शोर मचाना शुरू कर दिया। गोविंदा ने दोनों हाथ जोड़कर फैंस के अभिवादन को स्वीकार किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गोविंदा ने कहा कि, मैं आपके सीएम  का शुक्रगुजार हुं कि उन्होंने मुझे मां नर्मदा सेवा यात्रा से जुड़ने का अवसर दिया। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी बेटी का नाम भी नर्मदा है और जिस दिन मेरी पुत्री नर्मदा जन्मी तब से मैंने पीछे पलटकर नहीं देखा। मैया के नाम से ही कल्याण हो जाता है, जो लोग मां-बाप की सेवा करते हैं वो हमेशा आगे बढ़ते हैं। जिस व्यक्ति पर मां की कृपा होती है, वही कामयाब जरूर होता है।
सीएम ने भारत माता की जय और हर-हर नर्मदे के जयघोष के साथ नर्मदा सेवा यात्रा के कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने गोविंदा और जर्मन एक्ट्रेस सुजैन का मां नर्मदा के संवर्धन अभियान में शामिल होकर इसे गौरवमयी बनाने के लिए धन्यवाद दिया। सीएम ने कहा कि आओ, मेरे भाइयों-बहनों मिलकर संकल्प लें कि मैया के तट पर पेड़ लगाएंगे और मैया को बचाएंगे।