दुकानों की सील से नाराज दुकानदार डीसी से मिले ,नगर निगम कमिश्नर पर लगाया आरोप

0
210

सुमित / पानीपत – पानीपत नगर निगम द्वारा लम्बे समय से चली जन आवाज संस्था की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए मंगलवार को सेक्टर-11 स्थित एंजेल प्राइम मॉल समेत माल की सभी दुकानों को सील कर दिया गया था।  एंजल माल स्थित दुकानदारों का पक्ष लेते हुए आज बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रमोद विज दुकानदारों के साथ डीसी चंद्रशेखर खरे से मिलने पहुंचे और दुकानों की  सील हटाकर दोबारा खुलवाने को कहा गया वही इस दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष ने निगम कमिश्नर और मौजूदा मेयर सुरेश वर्मा पर मॉल की दुकानों को जानबूझकर सील करने व् कार्पोरेशन पर भ्र्ष्टाचार के आरोप लगाए।

आपको बता दें लंबे समय से निगम को सेक्टर-11 स्थित एंजल प्राइम मॉल के बैंक्वेट हॉल के खिलाफ शिकायत मिल रही थी। लंबे अंतराल के दौरान डीसी पानीपत के आदेश के बाद कार्यवाही करते हुए मंगलवार को निगम की टीम ने एमडी शुगरमिल ड्यूटी मजिस्ट्रेट की देखरेख में एंजेल प्राइम मॉल को पूरी तरह से सील कर दिया था जिसके चलते  दुकानों के मालिकों में खासा रोष  दिखाई दिया इन दुकानदारों का कहना था कि शिकायत बैंक्वेट हॉल के खिलाफ मिली है इसलिए दुकानों को सील करना गलत है।

बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रमोद  इन दुकानदारों को ले कर  डीसी चंद्रशेखर खरे के कार्यालय पहुंचे विज ने दुकानों की सील खोलने की मांग उठाई इस दौरान जिला अध्यक्ष प्रमोद विज नगर कमिश्नर पर जमकर बरसे जिलाध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि निगम कमिश्नर के पास जनता की भलाई में काम करने के लिए समय नहीं है लेकिन निगम कमिश्नर मौजूदा कांग्रेसी मेयर के साथ मिलकर एंजेल प्राइम मॉल के दुकानदारों को परेशान कर रहे हैं जिसके चलते मिलीभगत के कारण दुकानों को सील कर दिया गया है। भाजपा जिला अध्यक्ष ने अपनी ही सरकार के अधिकारियों पर भ्र्ष्टाचार में लिप्त होने के आरोप लगाए और कहा कि कांग्रेस के मेयर के साथ मिलकर सरकार को बदनाम कर रहें हैं।

बीजेपी के जिला अध्यक्ष व् दुकानदारों की मांग पर जिला उपायुक्त ने सबके सामने कमिश्नर नगर निगम को मोबाइल पर आदेश दिए की दुकानदारों द्वारा  माल में दुकाने खरीदने के बाद का टेक्स जमा करवाकर दुकानों की सील खोलने का आदेश जारी किया अब यह देखना होगा यह आदेश कितना कारगर होगा क्योकि इन्ही डीसी पानीपत डॉ चन्द्रशेखर खरे के आदेश पर एमडी शुगरमिल को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त कर नगर निगम के कर्मचारियों एंजल माल के बैंकट हाल के साथ साथ माल की दुकाने भी  सील की थी और दूसरी ओर भाजपा जिलाअध्यक्ष अपने ही नगर निगम के कमिश्नर पर भ्र्ष्टाचार के आरोप लगा रहे है जिन्हे भाजपा सरकार व् जनप्रतिनिधियो ने उनकी अच्छी छवि के चलते दोबारा नगर निगम का कमिश्नर नियुक्त करवाया था।