नेशनल चैम्पियन रहे 2 छात्र स्नैचिंग की वारदात के आरोप में पकड़े गए

0
174
करनाल – पुलिस ने स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले 2 लड़कों को पकड़ा है ये दोनों 12वीं कक्षा के विद्यार्थी और पुलिसकर्मियों के बेटे बताये जा रहे हैं l छोटी उम्र में महगें शौंक और बुरे कामों  की गन्दी आदतों ने इन्हें इस कगार पर ला खड़ा किया कि दोनों अपराध के रास्तों की तरफ शहर में चैन स्नेचिंग, मोबाइल चोरी और बाइक चोरी की वारदातो को अंजाम देने निकल पड़े कि इन दोनों को अपने पिता की वर्दी का भी ख्याल नहीं रहा l  पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भौरिया ने आज प्रेस वार्ता में बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि जुण्डला गेट करनाल के पास दो लड़के एक चोरी का मोबाईल लिए हुए हैं और वे उसे बेचने की फिराक में ग्राहक तलाश रहे हैं।
 पुलिस ने उस एरिया की घेराबंदी करके दोनों आरोपियों शिवम मेहरा और राहुल को जुण्डला गेट के पास एक दूकान के सामने से एक सैमसंग मोबाईल एस-6 और वारदातों में प्रयोग की गई मोटर साईकिल के साथ धर दबोचा है ।
पुलिस टीम द्वारा की गई पूछताछ पर दोनों आरोपियों ने 09 स्नैचिंग और एक मोटर साईकिल चोरी की वारदातों का खुलासा किया। पूछताछ पर आरोपीयों ने बताया कि उन्होंने अपने साथी मोहित के साथ दो वारदातों को अंजाम दिया था। पकड़े गए दोनों आरोपी बाक्सिंग में स्कूली स्तर पर नैशनल चैंपियन रह चुके हैं, दोनों प्रतिदिन घर से कर्ण स्टेडियम करनाल में बाक्सिंग का अभ्यास करने के लिए आते थे लेकिन मोटर साईकिल पर साथी के साथ मिलकर स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देते थे । स्नैच किए हुए फोन, पर्स और पैसे से महगें शौंक पूरे करते थे । दोनों आरोपियों को अदालत में पेशकर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा l