पानीपत – लाखों कैश और लाखों का जेवर लूट कर ,लुटेरो ने की बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

0
219

रिपोर्ट – सुमित /पानीपत  – पानीपत की पुरेवाल कॉलोनी में देर रात बंदूक की नोक पर पिता व पुत्री को बंधक बनाकर 20 लाख रुपए कैश और 15 लाख रुपए की ज्वेलरी लूटकर लुटेरों ने बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर  दी । गोली लगने से बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई ,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक की बेटी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है l

मिली जानकारी के अनुसार 75 वर्षीय अजीत अपनी 38 साल की बेटी  वीना के साथ पुरेवाल कलोनी में रहता था बीती देर रात हथियारबंद बदमाश अजीत के घर में पीछे के रास्ते से घुसे और अजीत और वीना को तीनों ने बंधक बना लिया और वीना को रस्सी से बांध दिया उसके बाद घर में रखा कैश और जेव्लरी लूट कर अजीत को गोली मार दी और फरार हो गए गोली लगने से अजीत की मौके पर ही मौत हो गई। वीना ने किसी तरह  रस्सी को खोलकर शोर मचाया, शोर मचाने पर भीड़ इकट्ठा हो गई कॉलोनी वासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी l  वीना का कहना है कि आरोपियों ने दो फायर भी किए। इसके बाद वे दूसरे कमरे में चले गए, जहां उसके पिता सोए हुए थे।

मॉडल टाउन थाना के एसएचओ अमित कुमार का कहना है कि पुलिस ने वीना के बयान पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।