भारत ने लिया बर्बरता का बदला , सेना ने LoC पर उड़ाए कई पाकिस्तानी बंकर

0
141

जम्मू-कश्मीर – जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में आज पाकिस्तान ने फिर सीजफायर का उल्लंघन किया, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कई बंकर तबाह कर दिए हैं। मिडिया  की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय सेना ने एंटी गाइडेड मिसाइल से पाकिस्तानी चौकियों पर हमला कर उन्हें ध्वस्त कर दिया है। इस हमले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि भारतीय सेना ने करीब 7 मिसाइलों के जरिए इन बंकरों पर हमला किया है।भारतीय फौज ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है. नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान के बंकर उड़ाए गए हैं. भारतीय जवानों ने एलओसी पर बने पाकिस्तानी बंकरों पर हमला कर उन्हें ध्वस्त कर दिया.

बताया गया है  है कि पाकिस्तान की तरफ पहले  सीजफायर का उलंघन किया गया. नौशेरा में पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ा था. जिसके बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया.इस जवाबी कार्रवाई में भारत ने सीमा पर बनेपाकिस्तानी बंकरो   को निशाना बनाया. बताया जा रहा है कि भारतीय फौज ने पाकिस्तान के कई बंकरों को निशाना बनाते हुए उन्हें नेस्तनाबूद कर दिया. बताया जा रहा है कि भारतीय सेना की तरफ से सात धमाके किए गए.

 पिछले हफ्ते ही जम्मू के मेंढर सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ मोर्टार दागे गए थे. पाकिस्तान के इस अटैक में  दो भारतीय जवान शहीद हो गए थे. इतना ही नहीं भारतीय जवानों के शवों के साथ बर्बरता भी की गई थी