मशहूर बिल्डर का शव उनके फार्म हाउस में मिला

0
248

सूरत – शहर के एक मशहूर बिल्डर का शव नवसारी के उनके फार्म हाउस में मिला। उनके सिर में गोली लगी थी। गणदेवी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव काे कब्जे में लिया। जिस स्थिति में बिल्डर का शव पाया गया है, उसे देखकर यह कहना मुश्किल है कि उसने आत्महत्या की या फिर उसकी हत्या की गई है। फिलहाल जांच की जा रही है। सूरत के घोड़दौड़ रोड स्थित अमृत पार्क सोसाइटी निवासी बिल्डर हितेश रबारी का नवसारी के मटवाड़ में वीर स्टड फार्म है। हितेश गुरुवार रात 12 बजे मटवाड़ फार्म हाउस पहुंचे थे। शुक्रवार सुबह जब हितेश का नौकर उन्हें उठाने के लिए कमरे में गया तो उसने देखा कि वहां पर हितेश मृत अवस्था में पड़े थे

नवसारी में फॉरेंसिक पोस्टमार्टम की सुविधा न होने से गणदेवी पुलिस ने सूरत में पीएम करवाया। फॉरेंसिक पीएम के रिपोर्ट के बाद ही मौत का असली कारण सामने आएगा।  हितेश रबारी का मटवाड़ गांव स्थित फार्म 300 बीघा जमीन में फैला हुआ है। हितेश को घोड़ों का बहुत शौक था। हितेश राजस्थान जोधपुर से एंडी नाम का घोड़ा एक करोड़ रुपए में खरीद कर लाए थे। 68 इंच की हाइट वाले एंडी की वजह से हितेश को काफी शोहरत मिली थी। बॉलीवुड हीरो सलमान खान आैर भारतीय क्रिकेटर मुनाफ पटेल भी हितेश के मेहमान बन चुके हैं। ये दोनों हितेश के नवसारी स्थित घटना वाले फार्म हाउस पर रुक चुके हैं।

हितेश केपी कॉमर्स कॉलेज में 2001 में जनरल सेक्रेटरी चुने गए थे। हितेश का परिवार भवन निर्माण से जुड़ा हुआ है। हितेश की छवि इंडस्ट्री में जेंटलमैन की और लाइफ स्टाइल लग्जीरियस था । मूल रूप से उत्तर गुजरात के डीसा निवासी हितेश ने शादी माउंट आबू में की थी। उस समय हितेश डीसा से हेलिकॉप्टर में बारात लेकर माउंट आबू पहुंचे थे। हितेश ने मटवाड़ के फार्म में 60 घोड़े पाल रखे हैं।  हितेश के फार्म हाउस में बड़ी संख्या में कर्मचारी भी रहते हैं। पुलिस की मानें तो सुबह हितेश का शव मिला आैर अगर रात को गोली चली तो किसी कर्मचारी ने गोली चलने की आवाज क्यों नहीं सुनी? फॉरेंसिक विशेषज्ञ डाॅ. गणेश गोवेकर ने बताया कि उनके माथे में 15 सेमी अंदर तक गोली धंसी हुई थी, जिसे बाहर निकाल लिया गया है। ये गोली उनकी रिवॉल्वर की ही थी। बिसरा जांच के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी भेज दिया गया है।