मुख्यमंत्री पहुंचे नक्सली हमले के शहीद राममेहर के घर सांत्वना देने

0
172

करनाल – हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल मंगलवार को छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के नक्सली हमलें में शहीद हुए राममेहर के परिवार को सांत्वना देने  मुनक रोड़ स्थित शहीद के घर पहुंचे,जहां उन्होंने राममेहर के परिजनों से मिलकर उनसे बातचीत की तथा कहा कि दुख की घड़ी में सरकार और प्रशासन आपके साथ है। इस मौके पर  शहीद के  पिता पूर्ण चंद ने मुख्यमंत्री को बताया कि सरकार की ओर से उन्हें भरपूर सहयोग मिल रहा है।

शहीद के परिजनों ने मुख्यमंत्री को यह भी बताया कि सरकार द्वारा शहादत पर सैनिकों के सम्मान में परिजनों को मिलने वाली सहायता राशि भी मात्र तीन दिन के अंदर हमें प्राप्त हो गई थी। इस मौके पर मंत्री कर्णदेव काम्बोज ने मुख्यमंत्री को गांव में शहीद की प्रतिमा स्थापित करने, गांव में किसी एक सडक़ का नाम शहीद के नाम पर रखने तथा शहीद राममेहर के नाम पर गांव में स्टेडियम और गेट बनवाने की गांव वालों और परिवार की मांग से अवगत करवाया, मंत्री ने कहा कि वह स्वयं भी चाहते है कि शहीद की याद में यह सब चीजे बनाई जाए। जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इन सभी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जाएगा।
इस अवसर पर सीपीएस बख्शीश सिंह विर्क, ओएसडी अमरेन्द्र सिंह, हैफेड के चेयरमैन एवं घरौंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण,नीलोखेड़ी के विधायक भगवानदास कबीरपंथी, शुगरफेड के चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथुरिया,जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद, मेयर रेनू बाला गुप्ता,सीनियर डिप्टी मेयर कृष्ण गर्ग,शहीद का बेटा रोहित,सुभाष चंद्र तथा जिला प्रशासन की ओर से उपायुक्त मंदीप सिंह बराड़, एसपी जशनदीप सिंह रंधावा, नगरनिगम आयुक्त आदित्य दहिया आदि उपस्थित थे।