मुझे जितना ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मारा, उतना आजतक किसी ने नहीं मारा था: रोमन रेंस

0
200

रोमन रेंस के लिए पिछले 3 हफ्ते काफी उथल-पुथल भरे रहे हैं। रेंस ने पहले द अंडरटेकर को रैसलमेनिया 33 में हराने के बाद रिटायर किया। अगले हफ्ते उन्हें ब्रॉन स्ट्रोमैन के हाथों बुरी तरह मार खानी पड़ी। वहीं कुछ दिनों पहले रोमन रेंस के बड़े भाई रोज़ी का निधन हो गया। आज हुए रॉ में उम्मीद थी कि रोमन रेंस आकर स्ट्रोमैन पर अटैक करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

रैसलमेनिया 33 के बाद WWE रॉ के पहले पीपीवी पेबैक में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच होगा। रोमन रेंस ने हाल ही में हुई अपने भाई की मौत और पेबैक में होने वाले मैच को लेकर WWE से बातचीत की।

द बिग डॉग रोमन रेंस ने अपने भाई की मौत को लेकर कहा, “पिछले हफ्ता हमारे के लिए काफी दुख और मुश्किल भरा रहा। परिवार के सभी लोग शोक में डूबे हुए हैं। हमारा परिवार काफी बड़ा है, जिसमें 100 से ज्यादा लोग हैं, ऐसे में दोस्तों और परिवार के लोगों ने मेरे भाई को आखिरी विदाई दी”।

“इस बुरे वक्त में मुझे परिवार के लोगों और दोस्तों ने काफी सहारा दिया। यहां तक कि WWE लॉकर रूम के कई रैसलरों ने मुझे मैसेज कर सांत्वना दी। WWE यूनिवर्स ने भी मेरे भाई को लेकर संदेश भेजे, इतने संदेश मुझे आज तक नहीं मिले। जिंदगी और मौत का सामना तो सभी को करना ही है”।

पिछले हफ्ते रॉ में रोमन रेंस की ब्रॉन स्ट्रोमैन के हाथों बुरी तरह पिटाई के बाद उन्होंने कहा, “फिजीकली और मैंटली मेरा हाल काफी बुरा है। पिछले 2 हफ्ते मेरे जिंदगी से सबसे कठिन समय में से रहे हैं। मैंने पहले कभी अपने इतने करीबी को नहीं खोया था और ना ही मैंने कभी इतनी बुरी मार खाई, जैसे ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मुझे मारा। भले ही स्ट्रोमैन मॉन्स्टर हो या नहीं, लेकिन मैं टॉप डॉग हूं। मैं पहले भी कह चुका हूं और फिर से दोहराना चाहता हूं कि मैंने प्रो रैसलिंग के सबसे बड़े स्टार का सामना किया है। अगर किसी को डरना चाहिए तो वो ब्रॉन स्ट्रोमैन हैं।