मुठभेड़ के दौरान पुलिस के घेरने पर गैंगस्टर्स ने सुसाइड किया

0
157

सिरसा – डबवाली में गांव जंडवाला बिश्नोई के नजदीक एक ढाणी में पंजाब व हरियाणा पुलिस की 3 गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें तीनों गैंगस्टर ने खुद को घिरा देखकर सुसाइड कर लिया।पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पंजाब के बंटी गैंग के बंटी उर्फ कमल, फरीदकोट से निशान और जिम्मी उर्फ गोंगा सोमवार रात को जंडवाला बिश्नोइयां के नजदीक एक ढाणी पर आकर रुके थे , तीनों उनके घर की छत पर सोए हुए थे।

फरीदकोट पुलिस को उनके यहां होने की सूचना मिली। पंजाब पुलिस ने हरियाणा पुलिस से संपर्क किया और सुबह ही घर की घेराबंदी कर ली। बदमाशों को इसका पता चला तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। बताया जा रहा है कि अचानक से बदमाशों ने फायरिंग बंद कर दी। कुछ देर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो दो गैंगस्टर मृत पड़े थे, जबकि तीसरा गोली लगने से घायल था। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई।

मौके पर जांच के लिए पंजाब के डीआईजी व डबवाली के एसपी सतेंदर गुप्ता पहुंचे। संतेंद्र गुप्ता ने बताया कि तीनों गैंगस्टर  ने खुद गोली मारकर सुसाइड कर लिया  है। तीनों  बंटी गैंग के सदस्यो के रूप में हुई है।
तीनों हरियाणा के चौटाला में डबल मर्डर के मामले में आरोपी हैं। इसके अलावा पंजाब में भी कई मामले दर्ज हैं। हरियाणा व पंजाब पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर इन्हें घेरा था, जिसके बाद इन्होंने सुसाइड कर लिया।