रोहतक में गैंगरेप मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया

0
132

रोहतक में  गैंगरेप मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है , यहाँ दिल्ली निर्भया जैसी शर्मनाक वारदात दोहराई गई है. 19 साल की एक युवती को पहले अगवा किया गया और उसके बाद गैंगरेप का शिकार बनाया गया. अपने जुल्म को मिटाने के लिए फिर युवती की निर्मम हत्या कर दी गई l
युवती को अगवा करने में जिस कार का इस्तेमाल किया गया और गैंगरेप को अंजाम दिया गया, पुलिस ने 12 मई को चेकिंग के दौरान उस सेंट्रो कार को बरामद कर लिया.

एडीजी लॉ एंड आर्डर हरियाणा अकील मोहम्मद के मुताबिक अगवा का मामला दर्ज था, एक आरोपी का नाम दिया गया था, 9 मई को किडनेप हुआ. रोहतक में बॉडी मिली. शव की पहचान नहीं थी, जब पहचान हुई उसके बाद पोस्मार्टम कराया गया.  जिसमें पाया गया कि उसके साथ बहुत अत्याचार हुआ. रेप भी किया गया. ईंट से चेहरा कुचला गया.

अब सेक्शन 365 किडनेपिंग, 302 कत्ल. 328 नशीला पदार्थ या जहर देना,  376 a और D  गैंग रेप,  34 साझा मकसद, आर्म एक्ट और SC- ST एक्ट के तहत केस दर्ज है.

अकील मोहम्मद का कहना है कि केस की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में चले ऐसी कोशिश वो करेंगे. उन्होंने कहा,- हम चाहेंगे कि जल्द जांच पूरी हो. मृतक और आरोपी सुमित एक दूसरे को जानते थे.