हरियाणा वाल्मीकि महासभा का 7 जनवरी को करनाल में सिल्वर जुबली समारोह मनाया जाएगा – एम एल सारवान

0
201

करनाल – हरियाणा वाल्मीकि महासभा के प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व आईएएस अधिकारी एम एल सारवान के नेतृत्व में महासभा का शिष्ठमंडल शुक्रवार को स्थानीय मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में ओएसडी अमरेन्द्र सिंह से मिला और पंचायत भवन करनाल में आगामी 7 जनवरी को महासभा के राज्य स्तरीय सिल्वर जुबली समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल को मुख्यातिथि के तौर पर आमंत्रित करने के लिए निमंत्रण दिया।
महासभा के शिष्ठमंडल में प्रदेश उपाध्यक्ष शमशेर सिंह कलिंगा, प्रधान महासचिव सत्यवान ढिलोड,मुख्य प्रेस सचिव रघुबीर गागट,मुख्य सलाहकार जयपाल चनालिया,जिलाध्यक्ष कंवरभान,महासचिव तिलक बिरला,संगठन सचिव राजिन्द्र,सदस्य जगदीश लोहट,सतपाल सरपंच,पवन जुुंडला,घरौंडा ब्लॉक के अध्यक्ष रोहताश, ब्लॉक समिति सदस्य देवी सिंह,सदस्य रमेश कल्याण,राजिन्द्र ढिलोड सहित अन्य सदस्य शामिल थे।
इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष एम एल सारवान ने बताया कि महासभा की स्थापना 1992 में हुई थी और जनवरी 2018 में 25 वर्ष पूरे हो जाएगे। संस्था का स्थापना दिवस इस वर्ष सिल्वर जुबली समारोह करनाल के पंचायत भवन में मनाने का निर्णय लिया है। इस कार्यक्रम को लेकर समाज के लोगों में भारी उत्साह है।