साक्षी साहेब की ‘धर्मवीर मुक्कमपोस्ट ठाणे 2’ का टीज़र रिलीज़

0
50

रिपोर्ट/मैनपाल कश्यप  -साक्षी साहेब का ‘हिंदुत्व’ का दृष्टिकोण धर्मवीर मुक्कमपोस्ट ठाणे 2 के साथ स्क्रीन पर सामने आया: पहला शक्तिशाली टीज़र सोशल मीडिया पर जारी किया गया
सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, ‘धर्मवीर मुक्कमपोस्ट ठाणे 2’ 9 अगस्त को क्रांति दिवस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का अत्यधिक शक्तिशाली टीज़र हाल ही में सोशल मीडिया पर जारी किया गया था, जिसमें साहेब के हिंदुत्व के दृष्टिकोण की झलक दिखाई गई है, जो एक स्थायी प्रभाव छोड़ने का वादा करता है। टीज़र के एक असाधारण क्षण में फिल्म की भावनात्मक गहराई को उजागर करते हुए संवाद दिखाया गया है, “अगर घर की महिला दुखी है, तो उसके सबसे बुरे दिन निश्चित हैं।”
मंगेश देसाई और उमेश क्र. द्वारा निर्मित। बंसल, साहिल मोशन पिक्चर्स और ज़ी स्टूडियोज़, ‘धर्मवीर मुक्कमपोस्ट ठाणे 2’ का निर्देशन प्रवीण विट्ठल तराडे ने किया है, जिन्होंने कहानी, पटकथा और संवाद पर भी काम किया है। महेश लिमये फिल्म के छायाकार हैं।
‘धर्मवीर मुक्कमपोस्ट ठाणे 2′ के पोस्टर का अनावरण बड़ी धूमधाम से किया गया, जिसमें साहेब के हिंदुत्व के गहन दर्शन का उल्लेख किया गया, जिससे प्रशंसकों में उत्साह और प्रत्याशा जग गई।
टीज़र में एक मार्मिक दृश्य दिखाया गया है जहाँ एक मुस्लिम महिला दीघे साहब की कलाई पर राखी बाँधने आती है। साहेब उससे अपना घूंघट हटाने के लिए कहता है, जिससे उसका प्रताड़ित चेहरा सामने आ जाता है, जिससे वह क्रोधित हो जाता है। फिर वह पूरे महाराष्ट्र से बहनों के साथ निकल पड़ता है जो उसकी कलाई पर राखी बांधने आई थीं, और प्रभावशाली पंक्ति सुनाते हुए कहते हैं, “जिस भी घर में एक महिला दुखी होती है, उसके बुरे दिन निश्चित होते हैं।”
धर्मवीर मुक्कमपोस्ट ठाणे 2’ 9 अगस्त को विश्व स्तर पर हिंदी और मराठी दोनों भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिससे दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह और उम्मीदें पैदा हो रही हैं।