करनाल – राईस मीलर के घर फायरिंग करने वाले तीन आरोपी गिरफ़्तार

0
40

करनाल -पुलिस ने राईस मिलर के घर पर फ़ायरिंग करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है । कल सुबह गाडी में सवार बदमाशों द्वारा सुभाष चंद सिंगला के सेक्टर-08 स्थित घर पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई थी। आरोपियों द्वारा कुल 16 राउण्ड फायर किये गये व ताबडतोड फायरिंग कर मौके से फरार होने में सफल रहे थे। इस सबंधं में सुभाष चंद उपरोक्त के ब्यान पर थाना सेक्टर-32/33 करनाल में चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 307,506,34 आईपीसी व 25/54/59 शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था ।
पुलिस ने तीन आरोपियों सचिन बहादुरगढ जिला झज्जर ,प्रदीप वासी सुडाना थाना कलानौर जिला रोहतक ,हर्ष वासी गांव टीकरी कलां थाना मुण्डका दिल्ली को नमस्ते चौक करनाल से गिरफतार किया है ।आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई आई-20 गाडी ब्लैक कलर व दो देशी पिस्तोल भी बरामद की गई है ।
जांच में सामने आया कि आरोपी सचिन का शिकायतकर्ता के साथ लेन देन के मामले के चलते आरोपियों द्वारा सुभाष को जान से मारने की नियत से उसके घर पर फायरिंग की गई थी। जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि आरोपी सचिन के खिलाफ शस्त्र अधिनियम का मामला दिल्ली में दर्ज है। जिसमें आरोपी जमानत पर बाहर चल रहा था| प्रदीप के खिलाफ पहले भी हत्या,लूट व डकैती के मामले जिला सोनीपत व रोहतक में दर्ज रजिस्टर हैं। आरोपियों को कल अदालत में पेशकर रिमाण्ड हासिल किया जायेगा। दौराने रिमाण्ड आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जायेगी।