हिसार में भाजपा नेता पर केस दर्ज

0
299

हिसार – फतेहाबाद के एक डॉक्टर ने भाजपा के वरिष्ठ नेता व हिसार लोकसभा निगरानी कमेटी के अध्यक्ष मंदीप मलिक और उनकी पत्नी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर भाजपा नेता और उनकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उधर भाजपा नेता ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए डॉक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है।

फतेहाबाद के नवजीवन अस्पताल के संचालक डॉ. राकेश कुमार ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ दिल्ली से लौट रहा था। उनके साथ पत्नी और परिवार के लोग थे  रविवार रात करीब 11.40 बजे रायपुर पर लिंक रोड से आ रही स्विफ्ट कार ने डिवाइडर क्रॉस करते हुए उनकी कार को टक्कर मार दी, जिससे उनकी पत्नी संगीता चोटिल हो गईं।

डाॅक्‍टर के अनुसार, हादसे में बाद वह कार से उतर गए तो दूसरी कार में सवार मंदीप मलिक भी बाहर आ गए। आरोप है कि मलिक की कार के चालक ने फोन करके एक महिला व अन्य को मौके पर बुला लिया, उनसे मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। आरोप है कि उनका गाड़ी चालक नशे में धुत था।

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि इस दौरान डॉक्टर ने उसकी पत्नी से  बदतमीजी और फिर हाथापाई की। इधर सदर थाना के देवेंद्र नैन ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायत मिली है मामले की जांच कर रहे हैं।