अजमेर -न्यायिक कर्मचारियों के समर्थन में उतरी आम आदमी पार्टी

0
125
अजमेर – आज आम आदमी पार्टी अजमेर ने न्यायिक कर्मचारियों के आंदोलन को समर्थन कर राजस्थान सरकार से यह मांग की है कि न्यायिक कर्मचारियों के कानूनी हक को अनदेखा ना कर जल्द ही मांगों पर अमल किया जाए एवं शेटी आयोग की सिफारिशों को जल्द लागू करें । आप पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के अधिवक्ता गौरव उपमन्यु ने बताया कि शेट्टी कमीशन की रिपोर्ट एवं माननीय उच्चतम न्यायालय के निर्णय दिनांक 16 -3- 15 एवं माननीय उच्च न्यायालय की हाई पावर कमेटी की रिपोर्ट के अनुसार न्यायिक कर्मचारियों की मांगों की पूर्ति की जानी चाहिए ।
अधिवक्ता गौरव उपमन्यु ने  राजस्थान सरकार पर आरोप लगाया है कि न्यायिक कर्मचारी पूरे राजस्थान में पिछले 14 दिनों से आंदोलनरत है जिससे पूरे राजस्थान में न्यायिक कार्य ठप पड़ा है किंतु राजस्थान सरकार गहरी नींद में सोई हुई है सरकार को आम जनता की कोई फिक्र नहीं है पूरे राजस्थान में इस आंदोलन से आम जनता को बहुत परेशानी हो रही है वैसे भी राजस्थान में न्याय व्यवस्था चौपट पड़ी है। ऐसे में राजस्थान सरकार का इस प्रकार का रवैया विकट स्थिति पैदा करेगा।
 आम आदमी पार्टी राजस्थान ने प्रेस नोट जारी कर राजस्थान के कर्मचारियों का समर्थन किया है । उसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी अजमेर ने भी अजमेर के न्यायिक कर्मचारियों को समर्थन पत्र दिया और राजस्थान सरकार से मांग की कि अगर  जल्द ही राजस्थान सरकार द्वारा न्यायिक कर्मचारियों की मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो आम आदमी पार्टी पूरे राजस्थान में न्यायिक कर्मचारियों के साथ आंदोलन में सक्रिय रुप से हिस्सा लेकर आंदोलन को और तेज करेगी । इस मौके पर कई कार्यकर्ता मौजूद रहे राजवीर सिंह, जय गुप्ता, निर्मला शर्मा, जयश्री शर्मा, चौथमल शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे I