अपनी चोरी पर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया,तो पुलिस का ही बनाया वीडियो

0
226

पिहोवा -गाड़ी  से सामान चोरी होने की शिकायत पर जब पुलिस ने कोई कार्यवाही तो दूर शिकायत दर्ज करना भी उचित नहीं समझा तो पीड़ित ने पुलिस को ही सबक सि खाने की ठान  ली और पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के प्रति कितने सजग है ये उजागर करने के लिए उनका वीडियो बना डाला l

पिहोवा निवासी कुलदीप सिंह की गाड़ी का शीशा तोड़कर किसी ने सामान चोरी कर लिया। उसने थाने में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। इसके बाद इस युवक ने शुक्रवार रात थाने में रखी फाइलें-कागज और वर्दी चोरी कर लीं। इसके बाद उसने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर मीडिया को ये सारी घटना बताई। पुलिस ने अब इस युवक के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

कॉन्फ्रेंस में कुलदीप ने बताया कि वो शुक्रवार रात 11 बजे पिहोवा थाने पहुंचा। वहां पुलिसवाले सोए हुए थे और किसी ने रोका नहीं। कुलदीप ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया ताकि ये दिखाया जा सके कि थाने में ही चोरी से रोकने वाला कोई नहीं है। तो ये दूसरे की चोरी क्या रोकेंगे l कुलदीप ने एसएचओ की वर्दी, बेल्ट, घड़ी व अन्य कागज भरे और वहां से निकल आया।पिहोवा थाना एसएचओ प्रतीक कुमार ने बताया कि कुलदीप ने थाने में चोरी की है। हमने उसके खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।