आगरा – किसी के साथ कोई अन्याय नहीं होगा : कठेरिया

0
293
रिपोर्ट – नसीम अहमद /आगरा – एस सी एस टी आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया ने आज शाम आगरा के सर्किट हाउस में पत्रकारों को बताया कि कुछ लोग SC ST एक्ट में बदलाव को लेकर लोगों को बहका रहे हैं। जबकि वास्तविकता यह है कि इस इस एक्ट में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है।जैसा यह 10 -20 वर्ष पूर्व था, वैसा ही आज भी है। इसमें बिना जांच के गिरफ्तारी का कोई प्रावधान नहीं है और जैसा यह दस-बीस वर्ष पूर्व कार्य कर रहा था वैसा ही अभी भी कार्य कर रहा है। इसमें बिना जांच के कोई भी गिरफ्तारी नहीं होगी यह सिर्फ केवल एक धारा मात्र है जो किसी के साथ जोड़ी जाती है और वह भी जमानती है।
चेयरमैन कठेरिया ने कहा कि मैं सभी को यह विश्वास दिलाना चाहता हूं कि किसी के साथ अन्याय नहीं होगा मैंने सभी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को इसके लिए निर्देश जारी किए हैं कि किसी भी हाल में कोई गलत कार्यवाही नहीं होनी चाहिए प्रोफेसर कठेरिया ने जोर देकर कहा कि बिना जांच कोई भी गिरफ्तारी नहीं होगी।
प्रेस वार्ता में प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया ने कहा कि एयरपोर्ट गंगा जल, स्मार्ट सिटी और बैराज पर बहुत तेजी से काम चल रहा है और जल्द ही सब कुछ वास्तविकता के धरातल पर उतरने वाला है