आजमगढ़ : मुठभेड़ में ईनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, SP को भी लगी गोली

0
140

लखनऊ -आजमगढ़ में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई, जिसमें एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप को भी गोली लगी हालांकि गनीमत यह रही कि उन्होंने बुलेटप्रूफ जैकेट पहनी हुई थी, जिससे उनकी जान बच गई. इस मुठभेड़ में बदमाश को भी पांच गोली लगी है, हालांकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार है. लूट की बाइक, पिस्टल और कारतूस बरामद कर लिया है l

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार ने भीमा उर्फ सागर पर एक लाख का इनाम घोषित कर रखा है. दिल्ली में इस पर हत्या, लूट और डकैती के 40 मामले दर्ज हैं I मंगलवार की दोपहर ही भीम पुलिस को चकमा देकर उस वक्त फरार हो गया था जब बरदह थाने की पुलिस गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेशी के लिए ला रही थी ।  विजय बाधवा नाम के एक व्यापारी की हत्या एवं आज़ाद नगर में 18 लाख की लूट के बाद दिल्ली पुलिस ने इसके ऊपर एक लाख का इनाम घोषित कर रखा था।
भीम के फरार होते ही पुलिस चौकन्नी हो गई है मंगलवार की रात 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कोतवाली क्षेत्र के आसपास भीम कहीं छुपा हुआ है । पुलिस ने चारों ओर से नाकेबंदी कर दी भोर लगभग 3 बजे मोटरसाइकिल से वह अपने अन्य साथी के साथ आ रहा था । बाग लखराव पुल के पास SP ग्रामीण के गनर ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार दोनों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस टीम ने भी फायरिंग शरू कर दी।