करनाल – खाना-खाने गए ड्राइवर का ट्रक उड़ाने वाले गिरफ्तार

0
148

करनाल – करनाल पुलिस ने नई अनाज मंडी गेट के पास से चोरी किए हुए ट्रक को बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है l  सूचना मिलते ही थाना शहर करनाल की टीम मौके पर पहुंची और पुलिस ने शिकायतकर्ता ट्क ड्राइवर की शिकायत पर थाना शहर करनाल में धारा 379 भा.द.स. के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी ।

जैसे ही यह मामला पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा के संज्ञान में आया तो उन्होंने तुरंत मामले की जांच की जिम्मेवारी सी.आई.ए-2 प्रभारी निरीक्षक जसपाल ढ़िल्लों को सौंपी और जल्द से जल्द इस वारदात के आरोपियों को उनके अंजाम तक पहुंचाने के आदेश दिए। जो आदेश मिलते ही इन्चार्ज सी.आई.ए-2 ने मुख्य सिपाही विनोद कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर उचित दिषा निर्देश दे मामले की गहनता से जांच शुरू की।

पुलिस ने दोनों आरोपियों पूर्णचंद उर्फ बिंदू उर्फ काला पुत्र रोड़ू राम वासी डगयाना कैम्प थाना सतावरी जम्मू व कश्मीर और राजू सिंह पुत्र राम निरखन सिंह खैषट थाना चोरा-चोरी जिला गोरखपूर यू.पी. को गिरफतार कर लिया। पुलिस द्वारा पुछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि उन्होंने सुनसान ट्क देखकर इसे चुरा लिया था और वे इसे यू.पी. में बेचकर बहुत सारे पैसे एक साथ कमाना चाहते थे।

पुलिस ने आरोपियों से चोरी किया ट्रक भी बरामद कर लिया है । पुलिस टीम द्वारा आज दोनों आरोपियों को माननीय अदालत के सामने पेशकर अदालत के आदेश अनुसार जिला जेल भेज दिया गया।