करनाल पुलिस ने वाहन चोर गिरोह को पकड़ा

0
135
करनाल –  एंटी आटो थेफट टीम के इन्चार्ज उप-निरीक्षक रोहताश सिंह व उनकी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मेरठ रोड़ करनाल से यू.पी. की ओर जाते हुए वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ा है उन्होंने आरोपी अंकित कुमार पसताना थाना बुटाना को चोरी की मोटर साईकिल सहित काबू किया है  जिसे अदालत के सामने पेशकर पुलिस रिमांड हासिल किया गया।
पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह अपने भाई आरोपी कुलदीप के साथ मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। उसने अपने भाई के साथ जिला करनाल में मोटर साईकिल चोरी की 08 वारदातों को खुलासा भी किया l
इन सभी मामलों में पुलिस टीम द्वारा आरोपीयों की निषानदेही पर कुल 08 मोटर साईकिल बरामद की गई। इनसे अलग एक अन्य मोटर साईकिल भी आरोपियों से बरामद हुई है, जिसके संबंध में कहीं कोई मामला दर्ज नहीं पाया गया, जिसे पुलिस टीम ने 102 सी.आर.पी.सी. के तहत अपने कब्जे में ले लिया है। चारों आरोपियों अंकित कुमार , कुलदीप वासी पसताना थाना बुटाना ,  अक्षय  वासी बुच्चा खेड़ी जिला शामली यु.पी. और  सुमित कुमार वासी बसंत विहार करनाल की रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद पुनः उन्हें अदालत के समाने पेश किया गया, जहां से अदालत के आदेश अनुसार  न्यायिक हिरासत में जिला जेल करनाल भेज दिया गया।