पानीपत – अंशुल मर्डर केस सीआईए-वन पुलिस ने दो आरोपियों को काबू किया

0
204

सुमित / पानीपत – सीआईए- वन पानीपत पुलिस टीम ने अंशुल मर्डर केस की गुत्थी सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफतार करनें मे सफलता हासिल की है । उसके अपने ही दोस्त मंजीत व सागर गांव उरलाना कलां के रहने वाले ही निकले अंशुल के हत्यारे।

सीआईए-वन टीम प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया ,अंशुल मर्डर केस की जांच दो दिन पहले सीआईए वन टीम को सोंपी गई थी। वारदात बारें उनकी टीम ने गहनता से विभिन्न पहलुओं पर जांच करतें हुए आरोपी मंजीत पुत्र हवासिंह व सागर पुत्र शीशा सिंह निवासी उरलाना कलां जिला पानीपत को आज साय सैक्टर-18 कट मोड़ जीटी रोड़ के पास से गिरफतार करनें मे सफलता प्राप्त की। प्रारंम्भिक पूछताछ करनें पर आरोपियों ने अंशुल की हत्या की वारदात कों अंजाम देनें बारे स्वीकारा।

 इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि पुछताछ करने पर आरोपी मंजीत ने बताया कि अंशुल ने उसकी महिला मित्र बारे कुछ दिन गलत शब्द कहे थे। तब से वह मंन ही मंन मे अंशुल से रंजिश रखता था। बदला लेने के लिए उसने दोस्त सागर के साथ प्लानिंग बना गत 13 मई को अंशुल को घर से बुला अपनी मोटर साइकिल पर बैठाकर गांव के पास लगती बुटाना ब्रांच नहर पर ले गए। नहर पर अंशुल के सिर पर पिछे से हथोड़े से वार कर हत्या कर दी और पुलिस पकड़ से बचनें के लिए शव को नहर मे फेक दिया। आरोपियों से गहनता से पुछताछ करनें व हत्या की वारदात मे प्रयोग हथोड़ा व मोटर साइकिल बरामद करने के लिये शुक्रवार को दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय मे पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

   गौरतलब मडलौडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव उरलाना कला निवासी राकेश का 15 वर्षीय बेटा अंशुल दसवीं कक्षा का छात्र था। गत 13 मई 2018 को घर वालों को थोड़ी देर मे घर वापिस लोटने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक घर वापिस ना आने पर परिजनों ने उरलाना पुलिस चौकी मे पहुचकर अंशुल की गुमशुदी बारे शिकायत दर्ज करवाई । उरलाना चौकी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अंशुल की तलाश आरंम्भ कर दी थी। 16 मई को लाखन माजरा थाना पुलिस को गिरावड़ गांव के पास नहर से एक शव बरामद हुआ।

सूचना पर 18 मई को परिजन उरलाना चौकी पुलिस टीम के साथ रोहतक पीजीआइ मे पहुंचे तो कपड़ो से बेटे अंशुल के शव की शिनाख्त की। मृतक अंशुल के परिजन केस की जांच के संबध मे 22 मई को पुलिस अधीक्षक संगीता कालिया से उनके कार्यालय मे मिलें और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफतारी बारे फरियाद की थी। पुलिस अधीक्षक संगीता कालियां ने परिजनों को न्याय दिलवानें का आश्वासन दे तुरंत केस की जांच सीआईए- वन टीम को सौप गहनता से जांच कर जल्द से जल्द आरोपियों की धरपकड के निर्देश दिए थे।