चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस – सुभाष बराला ने तोड़ी चुप्पी

0
222

चंडीगढ़ – चंडीगढ़ में आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ केस में हरियाणा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला बेटे पर आरोप लगने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए और उन्होंने बड़ा बयान दिया. सुभाष बराला ने कहा कि वर्णिका मेरी बेटी की तरह है. उसे न्याय जरूर मिलेगा I विकास के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई होनी चाहिए I मेरा और बीजेपी का इस मामले से कोई लेना देना नहीं. बराला ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है, जो महिलाओं के अधिकारों और स्वतंत्रता में विश्वास करती है I इस मामले में कानून अपना काम कर रही है. इस मामले में बीजेपी और उसके नेताओं संबंधित कुछ भी नहीं है I

बराला ने पीडि़त युवती को अपनी बेटी की तरह बताया है। उन्‍होंने कहा है कि इस मामले में जांच को प्रभावित करने का कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है अौर न ही कोई दबाव बनाया जा रहा है। बराला ने तीन दिन के अंतराल के बाद चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि इस मामले को लेकर पिछले कई दिनों से बराला निशाने पर हैं और दाे दिनों से पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष पद से उनके इस्‍तीफे की चर्चाएं   भी चलती रहीं। हालांकि भाजपा ने इन चर्चाओं को निराधार करार दिया। इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस पर भी मामले को कमजोर करने के आराेप लगे।

इस मामले में राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियों में आ जाने के बाद भी पिछले तीन दिनों से बराला चुप थे। आज उनका यह बयान मामले को शांत करने और खुद पर हो रहे निशानों से बचने की कोशिश माना जा रहा है।