चचेरे भाई ने की थी, बच्चों की गोली मारकर हत्या

0
237

पंचकूला –  पंचकूला के मोरनी वन क्षेत्र से मंगलवार को तीन बच्चों के शव बरामद हुए। बच्चों की पहचान कुरुक्षेत्र के सारसा गांव के 11 साल के समीर, 8 साल की सिमरन और 4 साल के समर के रूप में हुई है। कुरुक्षेत्र के एसपी अभिषेक गर्ग का कहना है कि इन बच्चों की हत्या इनके पिता के कहने पर उसके चचेरे भाई ने की थी। पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपी पिता और चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि इन्होने ही बच्चों को गोली मारकर मोरनी के वन क्षेत्र में फेंक दिया है l

आज सुबह मोरनी वन क्षेत्र में लाेगों ने तीन बच्‍चों के शव देखे तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों ने इस बारे में तुरंत पुलिस का सूचना दी। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने तीनों शव अपने कब्‍जे में ले लिये थे ।

परिजनों को तीनों बच्चों की हत्या के बारे में पता चलते ही उनमें कोहराम मच गया। बच्चों के शव बरामद हुए तो तीनों बच्चों के पिता का फोन बंद आ रहा था। शक के आधार पर कुरुक्षेत्र पुलिस ने पिता सोनू मलिक से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। पता चला कि तीनों बच्चों की हत्या  पिता सोनू मलिक व चाचा जगदीप मलिक ने की है। हत्‍या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है। बताया जाता है कि सोनू मलिक का किसी अन्‍य महिला से संबंध है।

तीनो बच्चे कुरुक्षेत्र के पिहोवा के नजदीक गांव सारसा से रविवार को गायब हुए थे। बच्चों के पिता का नाम सोनू मलिक और माता का नाम सुनीता है। मामले की सूचना मिलने के बाद पंचकूला पुलिस की टीम के साथ डीएसपी मनवीर सिंह और अन्‍य अन्‍य अधिकारी वहां पहुंचे। फोरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुंची। पुलिस के अनुसार बच्चों को गोली मारकर हत्या की गई है। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है।