धर्मशाला में सड़क दुर्घटना में दो दोस्त ,सेना के लेफ्टिनेंट और इंजीनियर की मौत

0
177

धर्मशाला – धर्मशाला के समीप खनियारा गांव के पास जीप के पलटने से दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि देर रात जिला चंबा के सिहुंता के रहने वाले तीन युवक खड़ौहता गांव से वापस लौट रहे थे कि जीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

देर रात हुई दुर्घटना में जीप (एचपी 76-1420) के खाई में गिरने की आवाज़ से तत्काल स्थानीय ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जीप चालक व एक अन्य युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल था, जिसे तत्काल उपचार के लिए धर्मशाला के अस्पताल लाया गया। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार, सिहुंता निवासी मुनीष वर्मा (26) सेना में लेफ्टिनेंट है तथा वह 16 दिसंबर को ही एक सप्ताह के अवकाश पर अपने पैतृृक गांव सिहुंता आया हुआ था। मंगलवार को मुनीष वर्मा अपने एक अन्य दोस्त अभिनव धीमान (23) प्रशिक्षु इंजीनियर व कमलेश कुमार (26) निवासी जिला मंडी उरला वर्तमान में धर्मशाला में बतौर जेल वार्डन कार्यरत है इधर एक साथ घूमने आये थे l

इस दुर्घटना में मुनीष वर्मा व अभिनव धीमान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कमलेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर दोनों शवों व दुर्घटनाग्रस्त जीप को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने मुनीष वर्मा की दुर्घटना में हुई मौत के संबंध में सेना के उच्चाधिकारियों को भी सूचित कर दिया है।