नमक से भरा ट्रोला कार पर गिरा, सड़क पर चिपक गई पांच की लाश

0
159

जयपुर – राजधानी में मंगलवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया , यहां एक कार में जा रहे दो परिवारों के सदस्यों  की कार के ऊपर  नमक से भरा ट्रोला पलट गया जिसमे पांच लोगों की मौत हो गई। हालात ये थे कि उनकी बॉडी जमीन से इतनी चिपक गई कि उन्हें जमीन से छुड़ाने के लिए ट्रैक्टर का सहारा लेना पड़ा। दोनों परिवारों में आपस में कुछ दिन पहले ही संबंध हुआ था। घटना यहां चौमूं सर्किल की है गवर्नमेंट होस्टल के पास पृथ्वीराज रोड की ओर से दो परिवारों के पांच सदस्य स्विफ्ट डिजायर कार से कहीं जा रहे थे तभी अचानक ही ट्रोले का संतुलन बिगड़ा और वह कार के ऊपर से पलट गया।
कार के ऊपर न केवल ट्रोला गिरा, बल्कि पूरे  नमक के कट्‌टे ही उनकी पिचकी कार के ऊपर जा गिरे । इस  बेहद दर्दनाक हादसे का नमक के कट्‌टे हटाने पर पता चला कि नीचे कार दबी थी असल में जब ट्रोला पलटा तो लोगों आसपास एक-एक कर इकट्‌ठा हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

तड़के चार बजे के आसपास हुई घटना के बाद पुलिस आई और नमक के ट्रोले को हटाने का सिलसिला शुरू किया गया। इसके बाद नमक के कट्‌टे हटाए तो लोग और पुलिस हैरान रह गए।
उनके नीचे एक कार पिचकी हुई थी, जिसमें लाशें पिचक चुकी थीं।  नमक के प्रभाव से लाशे  गलने के कारण बाहर निकालते-निकालते जमीन पर चिपकने लगीं। बाद में उन्हें ट्रैक्टर और झाडुओं से छुड़ाकर सड़क से उठवाया गया।

कुछ दिन पहले ही इन पांच लोगों में से राहुल और रोशनी की सगाई हुई थी और 19 नवंबर को शादी होनी थी  l रोशनी का परिवार मालवीय नगर में रहता है। उनके परिवार के रोशनी सहित परिवार के पांच सदस्य राहुल के साथ कहीं जा रहे थे। लक्ष्मीनारायणपुरी निवासी राहुल भी साथ था। इसी दाैरान यह हादसा हो गया। इसमें राहुल, रोशनी सहित पांच लोगों की मौत हो गई। एक गंभीर है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में राहुल उर्फ केशव शर्मा, रोशनी के अलावा रोशनी की बहन ज्योति, ताऊजी की बेटी अवंति व बेटे नितेश की मौत हाे गई I