नैशनल रेसलर की कार पर फायरिंग, बाल-बाल बचा

0
144

गाजियाबाद  –  नैशनल लेवल के रेसलर की कार पर नकाबपोश 2 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। मंगलवार शाम  जब खिलाड़ी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में प्रैक्टिस के बाद घर लौट रहा था। आरोपियों ने कार पर 4 गोलियां मारीं, जिससे कार की ड्राइविंग सीट के पास वाला शीशा भी टूट गया। पीड़ित रेसलर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित ने पुलिस को इस मामले में शिकायत देकर सुरक्षा देने की मांग की है।

बम्हैटा निवासी कपिल यादव ने बताया कि साल 2016 में उसने सीनियर लेवल की नैशनल चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीता था। कपिल हर रोज दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में प्रैक्टिस करने जाता है। उसके मुताबिक मंगलवार शाम  वह स्टेडियम से प्रैक्टिस के बाद अपनी पोलो कार से घर लौट रहा था। इसी दौरान सामने की ओर से दो बाइक सवार युवक आए। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता बाइक पर पीछे बैठे युवक ने कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। कपिल ने किसी तरह नीचे झुककर अपनी जान बचाई। जिनमें से एक कार के शीशे पर लगी, जबकि 3 कार के बोनट और दरवाजे पर लगीं। कपिल ने बताया कि दोनों युवकों ने चेहरे पर रूमाल बांध रखा था।

बम्हैटा में गत 8 जून को दिनदहाड़े डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया था। चुनावी रंजिश के चलते हुए इस हमले में बीजेपी नेता जोगेंद्र और जुगनी की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने बीएसपी नेता व पूर्व पार्षद समेत 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, जिनमें रेसलर कपिल का भाई अमित यादव भी शामिल था। इसके चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि कपिल पर रंजिशन हमला हुआ है। हालांकि कपिल ने पुलिस को दी शिकायत में किसी को भी नामजद नहीं किया है।

कपिल ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले फरवरी 2016 में भी उस पर जानलेवा हमला हो चुका है।  अज्ञात हमलावरों के खिलाफ दी तहरीर में कपिल ने अपनी जान को खतरा बताया है। कपिल का कहना है कि वह बीते 10 साल से कुश्ती में सक्रिय है। आज तक उसका किसी से विवाद नहीं हुआ है। कपिल ने पुलिस से सुरक्षा देने की मांग भी की है।

नीरज कुमार, एसएचओ, कविनगर ने बताया कि कपिल की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की थी। उसकी तहरीर के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।