पलवल – 6 लोगों का हत्यारा ,सेना में लेफ्टिनेंट था और 2 साल में ही हो गया था रिटायर

0
272

पलवल – पलवल में सोमवार रात एक रिटायर्ड फौजी ने एक महिला समेत छह लोगों की हत्या कर दी । महिला की हत्या अस्पताल में घुसकर की गई। पुलिस के मुताबिक, सभी लोगों के सिर पर लोहे की रॉड से वार किया गया और इसी वजह से उनकी जान गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी आरोपी नजर आया। हत्यारोपी वर्तमान में हरियाणा कृषि विभाग में एसडीएओ (सब डिविजनल एग्रीकल्चर अॉफिसर) है।

इसकी  पहचान नरेश धनखड़ (44) फरीदाबाद के मच्छगर गांव के निवासी के रूप में हुई है , बताया जा रहा है कि यह अपने परिवार से अलग रहता है और वर्ष 2003 में नरेश को दो साल फौज में लेफ्टिनेंट रहने के बाद मेडिकल फिट न होने की वजह से रिटायरमेंट दे दी गई थी। वह आर्मी कोटे से 2006 में हरियाणा में एडीएओ (सब डिविजनल एग्रीकल्चर अॉफिसर) के पद पर भर्ती हो गया। दो साल बाद उसे प्रमोशन देकर एसडीओ बना दिया गया। वह फिलहाल भिवानी में कार्यरत था। नरेश धनखड़ का 2015 में एक पुलिसकर्मी के साथ भी झगड़ा हुआ था। उस पर पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने और गाली देने के आरोप हैं। इस आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया, जिसके कारण विभाग ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था। अब इस मामले में कोर्ट केस चल रहा है। सस्पेंड रहते हुए वह हिसार में कार्यरत रहा और अब नौकरी से बहाल हो गया है।

बताया जा रहा है कि कृषि विभाग में पिछले डेढ़ साल से भिवानी में कार्यरत नरेश धनखड़ 29 दिसंबर से विभाग से अनुपस्थित था। गायब होने से पहले उसने दो दिन तक लगातार विभाग में जमकर हंगामा किया था। उसके किसी से भी दोस्ताना संबंध नहीं रहे।