पानीपत पुलिस ने अवैध चरस सहित काबू किया आरोपी

0
224

पानीपत – सीआईए-वन टीम ने वीरवार देर साय थाना सनोली क्षेत्र के अंतर्गत से एक आरोपी को 6 किलो 600 ग्राम अवैध चरस सहित काबू  किया । चरस की किमत करीब तीन लाख रूपए के करीब बताई जा रही है ।

आरोपी की पहचान सोमबीर पुत्र राजेन्द्र निवासी कंसाला जिला रोहतक के रूप मे हुई । आरोपी चरस को अवैध रूप से उतराखण्ड से रोहतक मे सप्लाई करने के लिए ले जा रहा था । सीआईए वन टीम ने वीरवार देर साय सनोली रोड पर गस्त के दोरान नाका बदी कर आरोपी को गांव रामडा नजदीक पहलवान ढाबा के पास से काबू किया ।

सीआईए-वन टीम प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप ने बताया की वीरवार देर एएसआई दिलबाग के नेत्रत्व मे सीआईए वन की एक टीम थाना सनोली क्षेत्र मे गस्त के दोरान हरिद्वार सनोली रोड पर गांव रामडा के पास नाका बंदी कर संद्विगध व्यक्तियो पर नजर रखते हुए वाहनो की चेकिंग कर रही थी । चेकिंग के दोरान एक युवक यूपी की तरफ से काले रंग का बैग लेकर पैदल ही चला आ रहा था जो पुलिस की नाका बंदी देख वापिस भागने का प्रयास करने लगा पुलिस टीम को उस युवक पर शक जाहिर हुआ और टीम ने तत्परता दिखाते हुए युवक को कुछ दूरी पर ही काबू कर लिया । काबु करने के बाद उसके बैग की तलाशी ली तो बैग से चरस बरामद हुई जिसका वजन करने पर 6 किलो 600 ग्राम पाया गया । आरोपी ने अपनी पहचान सोमबीर पुत्र राजेन्द्र निवासी कंसाला जिला रोहतक के रूप मे बताई । गहनात से पुछताछ करने पर आरोपी ने बताया की वह चरस को उतराखण्ड से रोहतक मे सप्लाई करने के लिए ले जा रहा था । पकडे गए आरोपी सोमबीर के खिलाफ थाना सनोली मे 20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार को  न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा गया l