Panipat, पानीपत – युवक का अपहरण कर हत्या करने वाले दो आरोपी काबू

0
442

पानीपत – पानीपत पुलिस ने दो हत्या के आरोपियों को काबू किया है l ये आरोपी हत्या करने के बाद भी युवक के परिजनों से फिरोती की तय की गई तीन लाख रूपये की नगदी लेने की फिराक मे थे। सीआईए-टू पुलिस टीम के देर रात गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए दोनो युवकों को महराणा के पास पश्चिम यमुना लिंक नहर के पास से काबु करने मे सफलता प्राप्त की।

उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने प्रेस वार्ता कर बताया कि सीआईए-टू टीम प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार को बुधवार साय गुप्त सूचना मिली की महराणा के पास पश्चिम यमुना लिंक नहर पर दो संद्विगध किस्म के युवक किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे घूम रहे है। इसी सूचना के आधार पर उन्होनें तुरत एक पुलिस टीम का गठन कर मोके पर भेजा। टीम ने मोके पर दंबिश दे दोनों युवकों को काबु कर पुछताछ की तो उन्होने अपनी पहचान सलमान पुत्र जाकीर निवासी कानुपर युपी हाल किरायेदार शास्त्री कालोनी पानीपत व गौरव पुत्र दलबीर निवासी मैनपुर युपी हाल किरायेदार पानीपत के रूप मे बताई। गहनता से पुछताछ करने पर आरोपियों ने बताया की उन्होनें 8 फरवरी 2019 को शादाब निवासी शास्त्री कालोनी पानीपत का अपहरण कर उसके परिजनों से पांच लाख रूपये की फिरोती माग की थी जो बाद मे तीन लाख रूपये मे तय हुई थी। इसके पश्चात आरोपियो को डर सताने लगा की फिरोती की रकम लेने के बाद शादाब को छोड दिया तो वह उन तीनों की पहचान बता देगा। इससे डरते हुए तीनो ने शादाब की हत्या कर शव बोरे मे डाल महराणा के पास पश्चिम यमुना लिंक नहर मे डाल दिया।

उप पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना चांदनी बाग मे शादाब की मां बिलकेश की शिकायत पर दिनांक 8 फरवरी को मुकदमा नंबर 158 भा.द.स की धारा 365 के तहत दर्ज है।शादाब के शव को पश्चिम यमुना लिंक नहर से बरामद करने के लिए पुलिस की टीम गोताखोरो की सहायता से प्रयासरत है। गिरफतार आरोपियो से गहनता से पुछताछ करने व वारदात मे शामिल फरार इनके साथी संजय के ठिकानों का पता लगाने के लिए दोनों आरोपियों को आज न्यायालय मे पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया गया।