पेट्रोल पंप पर छह पैसे का झगड़ा पहुंचा थाने – मामला दर्ज

0
189

नई दिल्ली –  छह पैसे का तेल कम देने के मामले का विवाद इतना बढ़ गया की पुलिस स्टेशन पहुंच गया ,देवा क्षेत्र के एक एस्सार पेट्रोल पंप पर तेल भराने गए एक ग्राहक को महज 6 पैसे का कम डीजल तेल देने को लेकर पंप मैनेजर व सेल्समैन से कहासुनी हो गया। कहासुनी इतना बढ़ा कि मामला पुलिस तक जा पहुंचा। पुलिस ने ग्राहक की तहरीर पर पेट्रोल पंप मैनेजर व सेल्समैन के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। यह पेट्रोल पंप प्रदेश के एक वरिष्ठ पी. सी. एस. अधिकारी का  है।

पुलिस के अनुसार मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सलारपुर स्थित एस्सार पेट्रोल पंप का है। बताते हैं कि देवा ब्लॉक के ग्राम कोडरी के प्रधान अशोक चौहान बुधवार की रात्रि खेती कार्य हेतु एक पीपे  में 300 रुपये का पेट्रोल लेने पंप पर पहुंचे थे। आरोप है कि तेल भराने के दौरान पंप के सेल्समैन ने उनसे 300 रुपये लेकर मशीन से 299 रुपए 94 पैसे कीमत का तेल दिया। जब उन्होंने निर्धारित कीमत भर का तेल देने न देने का कारण पूछा तो सेल्समेन रंजीत उनसे उलझ गया।
विवाद बढ़ा देख वहां मैनेजर सुरेश सिंह भी बिच बचाव करने आये और अपने सेल्समेन का पक्ष लेते हुए प्रधान से उलझ गए। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा, कि मामला हाथापाई से होते-होते थाने तक पहुंच गया। थानाध्यक्ष बी दी तिवारी ने बताया कि 6 पैसे का तेल कम देने के सवाल पर ग्राहक से पंप मैनेजर व सेल्समैन ने अभद्रता कर झगड़ा शुरू कर दिया। पीड़ित प्रधान की शिकायत पर पंप मैनेजर व सेल्समेन के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया गया है।