फिल्म ‘स्पेशल 26’ की तर्ज पर रेड की , राज खुला तो हुई जमकर धुनाई

0
205

नई दिल्ली  –  फिल्म ‘स्पेशल 26’ से प्रेरित होकर ठगी करने 7  लोग एक व्यापारी  के घर पहुंचे लेकिन उनकी सच्चाई पता चलते ही व्यापारी के परिजनों ने उनकी जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने इन नकली अफसरों को गिरफ्तार कर लिया है।
ये 7  लोग दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक व्यापारी  के घर आईटी अफसर  बनकर रेड करने पहुंचे। इस दौरान इनकी हरकतों पर व्यापारी के परिवार वालों को कुछ शक हुआ। इस पर उन्होंने आईटी अफसर बनकर आए लोगों से कुछ सवाल जवाब किए तो उन्होंने  घुमा-फिराकर जवाब दिया। शक  होने पर  व्यापारी के परिजनों उन्हें घेर लिया और उन्हें खूब पीटा और पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।  वहीं व्यापारी का कहना था कि उनके साथ यह घटना पहले भी हो चुकी है। उन्होंने बताया, ‘ऐसी ही घटना कुछ साल पहले भी मेरे साथ हो चुकी है और इसके बाद मैंने पुलिस सुरक्षा मांगी थी जिसे बाद में उसे वापस ले लिया गया था।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर चिन्मय बिसवाल ने बताया पुलिस ने मितेश कुमार, नौनहयाल, याेगेन्द्र कुमार, गोविंद शर्मा, अमित अग्रवाल व ड्राइवर परविंदर को गिरफ्तार किया है। सातवां आरोपी कैलाश फरार है। छापे के मास्टरमाइंड मितेश ने पूछताछ में बताया कि उसकी आयकर विभाग में पहचान है, वह विभाग के लिए मुखबिरी करता है। वहां आने-जाने के दौरान कुछ बारीकियां सीख लीं। इसी दौरान खुद ही छापा मारने का प्लान बना लिया । पुलिस सच्चाई पता लगाने की कोशिश कर रही है। फ़िलहाल इनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।