मेडिकल स्टोर मालिक को बातों में लगा उड़ाए 2 लाख

0
217

यमुनानगर  – जगाधरी स्थित सिटी मेडिकल स्टोर पर एक व्यक्ति दुकान मालिक को बातों में लगाकर दो लाख रुपये गल्ले से निकालकर ले गया । चौकाने वाली बात ये है कि आरोपी  व्यक्ति ने दुकानदार की आंखों के सामने पैसों की गड्डी बनाई और जेब में डाल ली। दुकान मालिक खुद उन्हें दरवाजे तक छोड़ने गया। जब वे चले गए तो बात पता चली। सीसीटीवी में दिखाई दे रही कि एक व्यक्ति दो हजार रूपये के खुल्ले पैसे लेने के लिए आया और दुकान मालिक को ऐसे बातों में लगाया कि मालिक स्वयं ही दो हजार के नोट के चक्कर में कभी पांच सौ के नोट तो कभी सौ के नोट उसके सामने करने लगा l

इसी बीच 1 अन्य व्यक्ति दुकान में आता है और कुछ कह कर चला जाता है। तभी आरोपी दो लाख रुपए की गड्डी निकालकर जेब में डाल लेता है। दुकानदार इस कदर झांसे में आ जाता है कि आरोपियों को दुकान के गेट तक भी छोड़ने के लिए जाता है।  दुकानदार के बेटे मोनू गुप्ता का कहना है कि तीन आरोपी थे। एक बाहर खड़ा होकर मेडिकल की दुकान से दवाई खरीद रहा था। दूसरा अंदर खड़ा था जबकि तीसरा बातों में उलझाकर पैसे ले गया।
मोहित ने बताया कि उनका मेडिकल स्टोर है। इसी दुकान में एक कैबिन में उनके पिता मनी ट्रांसफर का काम करते हैं। वहीं आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।  जगाधरी थाना के जांच अधिकारी विजय विवेक का कहना है कि आरोपियों ने चालाकी से वारदात को अंजाम दिया। दुकानदार का बेटा दुकान पर आया तो पता चला। पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की जांच की जा रही है।