विद्यालय की महिला रसोईया ने बीजेपी नेता पर रेप का आरोप लगाया

0
348

नन्दलाल /शाहजहांपुर –  यूपी के शाहजहांपुर में प्राथमिक विद्यालय की महिला रसोईया के साथ बीजेपी नेता द्वारा बलात्कार का मामला सामने आया है । जिसमें महिला रसोईया को Bolero गाड़ी में बंधक बनाकर तमंचे की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया गया। घटना के बाद से आरोपी बीजेपी नेता फरार है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना थाना अल्लाहगंज क्षेत्र की है जहां की रहने वाली दलित महिला एक प्राथमिक विद्यालय में रसोईया के पद पर तैनात है। पीड़िता की मानें तो आरोपी बीजेपी नेता रामकुमार जोकि किसान मोर्चा का महामंत्री है। आरोप है कि बीजेपी नेता महिला को वेतन बढ़ाने की लालच देकर उसे अपनी Bolero से शहर ला रहा था । इसी बीच बीजेपी नेता और Bolero ड्राइवर ने गाड़ी को कच्चे रास्ते पर डाल दिया । जिसके बाद दलित महिला को बंधक बनाकर Bolero में ही उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया।
घटना को अंजाम देने के बाद महिला को धमकी दी गई कि अगर उसने मुंह खोला तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। घटना के बाद जब महिला शिकायत करने थाने पहुंची तो बीजेपी नेता के दबाव में पुलिस ने मामला दर्ज करने की बजाए पीड़िता को थाने से भगा दिया । जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस के आला अफसर के पास न्याय की गुहार लगाई । आलाधिकारी से शिकायत पर अब पुलिस ने पूरे मामले की जांच सीओ जलालाबाद को सौंपी है। दिनेश त्रिपाठी, एएसपी  का कहना है कि जांच के बाद मामले में कार्यवाही की जाएगी ।

बड़ा सवाल अभी यही उठ रहा है कि रेप जैसे गंभीर मामलों में भी पुलिस जांच की बात कर रही है क्योंकि मामला एक बीजेपी नेता से जुड़ा है।