सोनीपत – युवक ने किशोरी की चाकू से गोदकर की हत्या

0
126

रिपोर्ट -सुरेंद्र /सोनीपत – सनकी प्रेम ने शुक्रवार को सरेराह शहर में फव्वारा चौक के निकट एक किशोरी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सनकी ने किशोरी पर चाकू से छह बार वार किए और फरार हो गया। वह किशोरी के परिजनों को उनके बच्चों को मारने की धमकी देकर उसे पांच माह से अपने साथ रख रहा था। किशोरी की मां की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने हत्या व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। शाम को एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण करके सबूत जुटाए।
शहर में खटीक बस्ती निवासी हन्नी करीब सात माह पहले विष्णु नगर निवासी सीमा की बेटी तमन्ना (16) को बहका-फुसला कर घर से भगा ले गया था। परिजनों ने पुलिस को शिकायत की थी और तमन्ना के वापस आने पर दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया था। तमन्ना करीब एक माह तक घर रही। करीब पांच माह पहले सन्नी प्रेमी हन्नी दोबारा तमन्ना के घर पहुंचा और उसे अपने साथ ले गया। तब हन्नी ने तमन्ना के परिजनों को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने पुलिस कार्रवाई की तो उनके बच्चों को मार देगा। तमन्ना पांच माह से हन्नी के साथ थी। तमन्ना की कई बार मोबाइल पर अपने परिजनों से बातचीत भी हुई। तमन्ना परिजनों को बताती थी कि हन्नी व उसके परिजन उसे मारपीट करते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं। शुक्रवार सुबह तमन्ना किसी तरह से अपने घर पहुंच गई। दोपहर  करीब एक बजे तमन्ना अपनी मां सीमा के साथ हन्नी के खिलाफ शहर थाना में शिकायत देने के लिए घर से निकली। जब मां-बेटी शहर में फव्वारा चौक के निकट पहुंची तो हन्नी चाकू लेकर दौड़ता हुआ आया और तमन्ना पर चाकू से छह वार किए और मौके से फरार हो गया। राहगीरों की सहायता से सीमा अपनी बेटी को लहूलुहान हालत में नागरिक अस्पताल लेकर पहुंची। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। शहर थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बाद में एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर सबूत जुटाए।
निर्मल सिंह, प्रभारी शहर थाना ने बताया कि मृतक किशोरी की मां की शिकायत पर खटीक बस्ती निवासी हन्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित किशोरी के साथ रहता था l
हन्नी बहादुरगढ़ में प्राइवेट नौकरी करता था। वह तमन्ना को वहीं पर ही अपने साथ रखता था। लॉकडाउन में काम बंद होने के बाद हन्नी तमन्ना के साथ वापस अपने घर आकर रहने लगा। शुक्रवार सुबह तमन्ना को मौका मिला तो वह अपने घर पहुंच गई। हन्नी भी पीछे-पीछे तमन्ना के घर जा पहुंचा और झगड़ा करके वापस अपने घर चला गया। तमन्ना अपनी मां के साथ पुलिस को शिकायत देने के लिए घर से निकली तो हन्नी को इसकी भनक लग गई।