हनीप्रीत की तलाश में गर्ल्स हॉस्टल की हुई तलाशी

0
170

गंगानगर – गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद हनीप्रीत को ढूंढ़ने के लिए  हरियाणा पुलिस ने कई जगह दबिश दी है लेकिन हनीप्रीत का कहीं कुछ पता नहीं चला l  गुरुवार को भी हनीप्रीत को ढूंढती हुई हरियाणा पुलिस और एसआईटी की टीम बाबा के राजस्थान में गंगानगर के गुरुसर मोडिया स्थित डेरेे पर तलाशी लेने आई, लेकिन टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा।

गुरुसर मोडिया में पुलिस की टीम की करीब आधा दर्ज गाड़ियां आई थी। हनीप्रीत को राम रहीम के गुरुसर मोडिया स्थित डेरेे में ढ़ढूने एसआईटी, हरियाणा पुलिस की टीम, पंचकूला डीएसपी मुकेश मल्होत्रा, राजस्थान के सूरतगढ़ की पुलिस की टीम के साथ गोलूवाला की पुलिस टीम भी आई थी।

हरियाणा के पंचकूला के डीएसपी मुकेश मल्होत्रा ने मीडिया को बताया कि आज हमें पता लगा था कि हनीप्रीत यहां है। उसके बारे में तलाशी करने अाए थे लेकिन वह मिली नहीं है। गर्ल्स हॉस्टल में भी तलाश किया है। पुराने डेरे में तलाश किया, लेकिन हनीप्रीत कहीं नहीं मिली। हनीप्रीत को नए घर में भी तलाश किया गया था। हनीप्रीत को लेकर पुलिस की तफ्तीश चल रही है। हम जल्द ही उसे ढूढ़ लेंगे। हनीप्रीत को अभी तक हरियाणा , राजस्थान के गंगानगर, बाड़मेर, हनुमानगढ़, छतीसगढ़, बिहार से होते हुए नेपाल जाने की सूचना आती रही है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगी l