हनीप्रीत को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा , रिमांड मांगेगी पुलिस

0
301

चंडीगढ़ – पंचकुला के पुलिस कमिश्नर  ए.एस. चावला ने बताया कि अब हनीप्रीत को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा l  उन्होंने कहा कि 25 अगस्त को हुई हिंसा में हनीप्रीत की भूमिका की जांच होगी और हम यह पता लगाएंगे कि उसके इतने दिनों तक फरार रहने में किन लोगों ने उसकी मदद की l  पिछले 38 दिनों से हनीप्रीत पुलिस को चकमा दे रही थी, वहीं अब तक पुलिस से आंखमिचौली खेलती चली आ रही हनीप्रीत आज जैसे ही फिर टीवी चैनलों और वेबसाइटों पर छाई वैसे ही पुलिस ने उसकी तलाश तेज कर दी थी l

पुलिस का कहना है कि हनीप्रीत को जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि हनीप्रीत के साथ एक महिला भी थी और वह उससे पूछताछ कर रहे हैं। इससे पहले चर्चा गर्म थी कि वह पंचकूला में पुलिस के समक्ष आत्‍मसमर्पण कर सकती है। गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से लापता हनीप्रीत कथित तौर पर आज टीवी चैनलों पर पहली बार सामने आई। इसके बाद पंचकूला पुलिस सक्रिय हाे गई और पुलिस मुख्‍यालय में सरगर्मी बढ़ गई। पुलिस चाहती थी कि हनीप्रीत को सरेंडर करने से पहले गिरफ्तार कर लिया जाए। इसके लिए व्यापक इंतजाम पुलिस ने सुबह ही कर लिये थे ।

हरियाणा पुलिस ने इस संबंध में पंजाब पुलिस और चंडीगढ़ पुलिस को भी अलर्ट कर दिया था। पुलिस को आशंका थी कि हनीप्रीत पंचकूला, चंडीगढ़ और माेहाली में कहीं छिपी हो सकती है।